भाषण नहीं सुना तो नाराज हो गए बीजेपी नेता वरुण गांधी

By: | Last Updated: Wednesday, 9 December 2015 2:38 AM
UP : BJP MP Varun Gandhi got annoyed b ringing of mobile phone

लखनऊ/बलिया : कुछ दिनों पहले ही भाषण के दौरान मंच पर अधिकारी से गुजरने पर झारखंड के मुख्यमंत्री ने आपा खो दिया था. अब एक अन्य बीजेपी नेता वरुण गांधी भी अपने भाषण में खलल बर्दाश्त नहीं कर पाए और भड़क उठे. यही नहीं वे भाषण बीच में ही छोड़कर चले गए. वरुण गांधी का नाम फिलहाल बीजेपी के मुख्यमंत्री के प्रत्याशी के तौर पर सबसे आगे चल रहा है.

 

यह भी पढ़ें : यूपी : वरुण को सीएम प्रोजेक्ट करना चाहती है बीजेपी !

 

यह घटना यूपी के बलिया जिले की है जहां से पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर सांसद रहे थे. हुआ यह कि वरुण गांधी भाषण दे रहे थे. तभी उनकी नजर ऐसे कार्यकर्ताओं पर पड़ी जो उनकी बातों पर ध्यान नहीं दे रहे थे. इस वे नाराज हो गए और तमतमाते हुए भाषण को बीच में ही छोड़ वहां से चल दिए.

यह भी पढ़ें : वरुण गांधी के इस बोल से दुविधा में बीजेपी! 

 

इससे पहले पड़ोस के ही जिले मऊ में भी एक कार्यक्रम में वरुण ने अपना आपा खो दिया था. उन्होंने वहां मोबाइल बजने पर एक कार्यकर्ता को फटकार लगाई थी. यही नहीं भाषण लगाने वाले कार्यकर्ता पर उन्होंने तंज भी कस दिया. असल में  मऊ में वरुण के भाषण में बार बार नारा लगा रहे एक कार्यकर्ता को उन्होंने कहा कि लगता है अगला टिकट आपको ही लेना है. 

 

यह भी पढ़ें : वरूण गांधी ने शशि थरूर से मुलाकात की

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: UP : BJP MP Varun Gandhi got annoyed b ringing of mobile phone
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017