यूपी: निकाह के वक्त दूल्हे ने मांगी एसयूवी कार, दुल्हन ने किया शादी से इंकार

यूपी: निकाह के वक्त दूल्हे ने मांगी एसयूवी कार, दुल्हन ने किया शादी से इंकार

एएसपी एएसपी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि निकाह की रस्म जब अदा की जा रही थी तभी दूल्हे ने कहा कि निकाह की रस्म तब अदा होगी जब लड़की वाले फॉरच्यूनर गाड़ी देंगे. दोनों पक्षों के लोगों ने दूल्हे को समझाने की कोशिश की लेकिन वह अपनी बात से टस से मस नहीं हुआ. देर रात तक दोनों पक्षों के लोग इस समस्या का हल करने मे जुटे रहे लेकिन दुल्हन ने साफ तौर पर निकाह करने से इंकार कर दिया.

By: | Updated: 17 Jul 2017 08:23 PM

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर में थाना गंगोह के अन्तर्गत विवाह में दूल्हे की ओर से एसयूवी गाड़ी की मांग करने पर दुल्हन ने निकाह करने से इंकार कर दिया. दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारातियों को बंधक बना लिया. देर रात बारात बिना निकाह के वापस लौट गई.


एएसपी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि गंगोह के प्रभा गार्डन में रविवार को ताताहेडी निवासी एक शख्स की बेटी से निकाह करने के लिए जनपद शामली के भूरा कडेला निवासी परवेज का बेटा जमशेद बारात लेकर यहां आया था.सिंह ने बताया कि निकाह की रस्म जब अदा की जा रही थी तभी दूल्हे ने कहा कि निकाह की रस्म तब अदा होगी जब लड़की वाले फॉरच्यूनर गाड़ी देंगे. दोनों पक्षों के लोगों ने दुल्हे को समझाने की कोशिश की लेकिन वह अपनी बात से टस से मस नहीं हुआ.


देर रात तक दोनों पक्षों के लोग इस समस्या का हल करने मे जुटे रहे लेकिन दुल्हन ने साफ तौर पर निकाह करने से इंकार कर दिया. एएसपी सिंह ने बताया कि देर रात बिना दुल्हन के दुल्हा अपने बारातियों को लेकर वापस चला गया. उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों की ओर से कोई रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं कराई गई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story भारत ने बैलिस्टिक मिसाइल अग्नि-5 का सफल परीक्षण किया, ज़द में चीन का हर इलाका