UP Civic Election Results: bjp leader sidharthnath singh on abp news ABP न्यूज़ से बोले बीजेपी प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह- ‘ये चुनाव 2019 के लिए शुभ संकेत’

ABP न्यूज़ से बोले बीजेपी प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह- ‘ये चुनाव 2019 के लिए शुभ संकेत’

एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में यूपी सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा है कि देश में साल 2014 के बाद से बीजेपी की लहर कायम है.

By: | Updated: 01 Dec 2017 12:32 PM
UP Civic Election Results: bjp leader sidharthnath singh on abp news
नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय के चुनावों मेें वोटों की गिनती जारी है. अभी तक के रुझानों के मुताबिक पहली परीक्षा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पास होते हुए नज़र आ रहे है. बीजेपी मेयर पद की 16 सीटों में से 14 सीटों पर आगे है. एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में यूपी सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा है कि देश में साल 2014 के बाद से बीजेपी की लहर कायम है.

अयोध्या नगर निगम के एक वार्ड से दिलचस्प नतीजे, निर्दलीय उम्मीवार एक वोट से जीता

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा है कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में ये चुनाव बीजेपी के लिए शुभ संकेत साबित होंगे. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के काम को जनता ने पास कर दिया है. यही वजह है कि प्रदेश में बीजेपी जबरदस्त जीत हासिल करने की कगार पर है.

वहीं, नगर निकाय चुनाव के रुझानों पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि हमें जनता का सर्मथन मिला है, इसका स्पष्ट संकेत मिल रहा है. बीजेपी बनाम अन्य की लड़ाई तो 2014 में ही शुरू हो गई थी.

यूपी निकाय चुनाव में बीएसपी ने किया बड़ा उलटफेर, जानें क्या है बीजेपी की पहली प्रतिक्रिया

उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने भी कहा है कि विपक्षी पार्टियां एक साथ मिलकर भी बीजेपी का मुकाबला नहीं कर पाई . उन्होंने कहा है कि योगी सरकार ने प्रदेश में दिन रात काम किया है. इसी का नतीजा है कि नगर निगम चुनाव में बीजेपी को बड़ी जीत मिलने जा रही है.

बता दें कि यूपी में 16 नगर निगम, 198 नगर पालिका और 438 नगर पंचायतें हैं, जिनके लिए तीन चरणों में वोटिंग हुई थी.  आपको यह भी बता दें कि विधानसभा चुनावों में बीएसपी को सिर्फ 19 सीटें मिली थी, जबकि सपा और कांग्रेस के गठबंधन को 54 और बीजेपी को 325 सीटें मिली थीं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: UP Civic Election Results: bjp leader sidharthnath singh on abp news
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story राहुल के इंटरव्यू पर बढ़ा विवाद, EC पहुंची कांग्रेस ने कहा- पीएम मोदी और अमित शाह पर भी हो FIR