मथुरा के वॉर्ड नंबर 56 में बड़ा उलट-फेर, बीजेपी-कांग्रेस में हुआ टाई, UP Civic Poll: tie in mathura ward number 56

मथुरा के वॉर्ड नंबर 56 में दिलचस्प मुकाबले के बाद बीजेपी को मिली जीत

मथुरा के वार्ड नंबर 56 में वोटों की गिनती तो पूरी हो चुकी है लेकिन यहां जीती किसी को भी नहीं मिली है. इस वॉर्ड में टाई हो गया है. 874 वोटों के साथ कांग्रेस और बीजेपी उम्मीदवार आमने सामने हैं

By: | Updated: 01 Dec 2017 12:07 PM
UP Civic Poll: tie in mathura ward number 56

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश की 16 नगर निगम सीटों और निकाय चुनाव के रुझान/नतीजे सामने आ चुके हैं. 13 सीटों पर बीजेपी आगे हैं तो वहीं बीएसपी वापसी करती नजर आ रही है और तीन सीटों पर आगे हैं. इन सब के बीच मथुरा में मुकाबला जबरदस्त और बेहद दिलचस्प होता जा रहा है.


मथुरा के वार्ड नंबर 56 में बीजेपी और कांग्रेस के टाई के बाद अब बीजेपी को आखिरकार जीत मिली है.  बीजेपी उम्मीदवार  मीरा अग्रवाल  इस वॉर्ड से जीत गई है.  यहां कांग्रेस और बीजेपी के बीच 874 वोटों के साथ टाई हो गया था. अब इस सीट पर बीजेपी जीत गई है.


इसके अलावा मथुरा में मेयर पद के लिए भी रोचक उलट-फेर देखने को मिल रहा है. दो बार कांग्रेस बीजेपी को पछाड़ कर बढ़त ले चुकी है तो वहीं बीजेपी भी कुछ वक्त में वापसी कर ले रही है. नगर-निगम सीट के लिए वोटों की गिनती जारी है. इस वक्त इस सीट पर कांग्रेस के मोहन सिंह को पछाड़ कर फिर बीजेपी ने वापसी कर ली है. हालांकि अब तक नतीजे सामने नहीं आए हैं ये सिर्फ रुझान है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: UP Civic Poll: tie in mathura ward number 56
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story संसद शीतकालीन सत्र: केंद्र सरकार ने 14 दिसंबर को बुलाई सर्वदलीय बैठक