यूपी: CM योगी ने दी BJP कार्यकर्ताओं को चेतावनी, कहा- हाथ में न लें कानून

By: | Last Updated: Sunday, 14 May 2017 12:25 AM
UP CM Yogi Adityanath in Basti, Uttar Pradesh

बस्ती: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बस्ती जिले में विकास कार्यों और कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस मौके पर सीएम योगी ने अफसरों से काम में तेजी लाने के निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि वह कानून अपने हाथ में न लें.

yogi 001विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा करने के लिए बस्ती पहुंचे थे. जहां उन्होंने मंडल के सभी पुलिस अफसरों और सरकारी विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की और यूपी सरकार द्वारा चलाई जा रही विकास योजनाओं को लेकर उनसे फीडबैक भी ली.

डीएम और एसपी को सबसे अधिक सतर्क रहने की हिदायत

कमिश्नर ऑफिस के सभागार में मीटिंग के दौरान मुख्यमंत्री ने कानून व्यवस्था को लेकर डीएम और एसपी को सबसे अधिक सतर्क रहने की हिदायत दी. सीएम के औचक दौरे को लेकर जिला अस्पताल और कैली अस्पताल के कर्मचारी पूरी तैयारी के साथ इंतेजार करते रहे लेकिन एक घंटे की देरी से मीटिंग में पहुंचे सीएम वहां नहीं जा सके.

सीएम योगी ने BJP कार्यकर्ताओं को दी चेतावनी

समीक्षा बैठक के बाद सीएम योगी डाक बंगले में कार्यकर्ताओं के साथ भी बातचीत की. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि वह कानून को अपने हाथ में न लें.

पूर्वांचल के दौरे पर हैं योगी आदित्यनाथ

इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर में थे. सुबह-सुबह गोरखनाथ मंदीर में योगी ने देश प्रदेश और समाज की भलाई के लिए गोरखनाथ मंदिर में दर्जन भर पंडितों के साथ रुद्राभिषेक किया, देवी की पूजा की औरगुरु से भी आशीर्वाद लिया. इस दौरान उन्होंने गौसेवा भी की. आपको बता दें कि योगी शुक्रवार से ही पूर्वांचल के दौरे पर हैं.

Yogi Adityanath

यूपी: योगी ने गोरखपुर में सुनीं जनसमस्याएं, दिए कई निर्देश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को गोरखपुर में जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की और इस दौरान उन्होंने विधायकों को कार्ययोजना तैयार करने का निर्देश दिया. गोरखपुर पहुंचे योगी ने जनता दरबार के बाद सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों से भेंट की. मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वालों में भारतीय जनता पार्टी के नगर विधायक डॉ़ राधामोहन दास अग्रवाल के साथ ही साथ बीजेपी के जिले के सभी विधायक शामिल थे. इनके साथ महापौर सत्या पांडेय, सांसद कमलेश पासवान भी मिले.

मुख्यमंत्री ने विधायकों से क्षेत्र की समस्याएं पूछी और विकास की कार्ययोजना बनाने को कहा. उन्होंने कहा कि विकास के कार्य हों या कानून-व्यवस्था की, सुधार दिखना चाहिए. जनता को एहसास होना चाहिए कि सरकार बदली है.इस दौरान सभी विधायकों ने उनसे क्षेत्रीय समस्याएं बताईं. योगी ने बैठक के दौरान उपस्थित वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से कहा कि कानून व्यवस्था हर हाल में सुधारें. अपराधों पर नियंत्रण करें और अपराधियों के खिलाफ हर स्तर पर कठोर कार्रवाई करें.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: UP CM Yogi Adityanath in Basti, Uttar Pradesh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017