हिम्मत है तो सलाखों के पीछे भेज कर दिखाएं राहुलः ईरानी

By: | Last Updated: Sunday, 20 September 2015 9:02 AM
UP Congress sends legal notice to Smriti Irani for ‘false’ charges against Rajiv Gandhi

अमेठी : केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस तथा उसके उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए आज कहा कि कुछ लोग उनके अमेठी दौरे से विचलित होकर कानूनी कार्रवाई की धमकी दे रहे हैं. लेकिन वह हमेशा अमेठी की आवाज उठाएंगी और अगर राहुल और उनकी पार्टी में दम है तो उन्हें सलाखों के पीछे भिजवाकर दिखाएं.

 

स्मृति ने अमेठी के गुंगवाज गांव स्थित शिवदुलारी महिला महाविद्यालय परिसर में आयोजित पौधारोपण कार्यक्रम में कहा ‘‘कुछ लोग हमारे अमेठी दौरे से विचलित हो जाते हैं. कल शाम को हमारे दिल्ली स्थित आवास पर एक वकील साहब आये थे. उस समय मैं एक बैठक में व्यस्त थी.

 

 वह एक नोटिस दे गये हैं कि अगर आप अमेठी जाकर राहुल गांधी या नेहरू-गांधी परिवार के खिलाफ कोई टिप्पणी करेंगी तो मैं आपके विरद्ध कानूनी कार्यवाही करूंगा.’’ पिछले लोकसभा चुनाव में अमेठी से राहुल को कड़ी टक्कर देने वाली स्मृति ने कहा ‘‘अगर कांग्रेस या राहुल गांधी ने इस देश की नारी को अबला समझ रखा हो, तो भूल जाएं. मैं इससे डरने वाली नहीं हूं.

 

अब अमेठी में दूध का दूध और पानी का पानी होगा. मैं अमेठी की आवाज को उठाउंगी. अगर राहुल और कांग्रेस में दम है तो मुझे सलाखों के पीछे भेजवाकर दिखाएं.’’ नेहरू-गांधी परिवार के गढ़ में अपनी पैठ बनाने की कोशिशों में जुटी केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि अमेठी में गरीब से गरीब परिवार हैं, उनके स्वास्थ्य के विषय में चिंतन तो होता है लेकिन समाधान नहीं होता. ‘‘अमेठी से जो मैंने रिश्ता बनाया है, उसे मैं हमेशा निभाती रहूंगी.’’ कार्यक्रम स्थल पर क्षेत्रीय सांसद राहुल गांधी के विरोध वाले नारे लिखे बैनर भी लगाये गये थे, जिन्हें कुछ देर के बाद हटा लिया गया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: UP Congress sends legal notice to Smriti Irani for ‘false’ charges against Rajiv Gandhi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Congress Smriti Irani
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017