अखिलेश सरकार गाय काटने वालों को दे रही है शरण- संगीत सोम

By: | Last Updated: Sunday, 4 October 2015 7:36 AM

बिसाड़ा गांव: दादरी में गोमांस की अफवाह पर एक मुस्लिम की हत्या के बाद सियासत का दौर जारी है. रविवार को मुज़फ्फरनगर दंगों में आरोपी बीजेपी नेता संगीत सोम ने दादरी के बिसाड़ा गांव का दौरा किया और कहा कि अखिलेश सरकार गाय काटने वालों को शरण दे रही है. संगीत सोम पश्चिमी यूपी के सरधाना से बीजेपी विधायक हैं.

 

संगीत सोम ने अखलाक के परिवार को गाय काटने वाला करार देते हुए कहा, “जैसे अखिलेश सरकार मुजफ्फरनगर के दंगों के आरोपी को जहाज पर बिठाकर ले गई थी, उसी तरह से गाय काटने वालों को बिठा के ले गई है.”

गाय काटने वालों को दे रही है शरण सरकार- संगीत सोम 

आपको बता दें कि अखलाक का परिवार आज लखनऊ में है, जहां पीड़ित परिवार ने सीएम अखिलेश से मुलाकात की.

 

बीजेपी विधायक ने कहा कि इस कांड में एक शख्स को गोली लगी है, जिसका नाम राहुल यादव है. संगीत सोम ने कहा, “जब सरकार ने अखलाक के परिवार को 20 लाख रुपये देने का एलान किया है तो इस पीड़ित यादव परिवार को भी 5 से 7 लाख रुपये देना चाहिए. सरकार की तरफ से एक तरफा कार्रवाई नहीं होनी चाहिए. बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने राहुल यादव के इलाज का जिम्मा लिया है.”

 

राहुल यादव की खबर को प्राथमिकता नहीं देने के लिए संगीत सोम ने मीडिया पर भी आरोप लगाए.

 

जब अखलाक के परिवार की मदद की बात संगीत सोम से पूछी गई तो उन्होंने कहा, “सरकार भतेरी मदद कर रही है, मुझसे और क्या मदद कराओगे.”

 

पुलिस ने इस हत्याकांड में बीजेपी के नेता संजय राणा के बेटे को गिरफ्तार किया है, और पुलिस का कहना है कि वह इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी है, लेकिन संगीत सोम ने उनका बचाव किया है. उनका कहना है कि ये बीजेपी कार्यकर्ता हैं और रहेंगे, लेकिन इनका इस घटना से कोई लेना देना नहीं है.

 

संगीत सोम ने आरोप लगाया पुलिस बेगुनाहों को गिरफ्तार कर रही है.

 

अब तक दादरी गांव का कई बड़े नेताओं ने दौरा किया है और पीड़ित परिवार से मुलाकात की. दौरा करने वालों में एमआईएम के नेता असददुद्दीन ओवैसी, नोएडा के बीजेपी सांसद महेश शर्मा, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नाम शामिल हैं. सबसे अहम बात ये है कि अब तक सूबे के सीएम अखिलेश यादव ने इस इलाके का दौरा नहीं किया है और न ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हालांकि, सीएम ने पीड़ित परिवार से लखनऊ में मुलाकात की.

पढ़ें : हिंदुओं के बीफ खाने वाले बयान पर फंसे लालू यादव

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: UP government is sheltering cow slaughter
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017