यूपी: बहराइच में बाढ़ में फंस गई बारात, ट्रैक्टर पर मंडप पहुंचा दूल्हा

यह बारात बहराइच जिले के जरवल कस्बा से आई थी और बोंडी इलाके में जानी थी. लेकिन रास्ते बंद होने की वजह से भरे सैलाब में बारातियों को अपनी जान जोखिम में डालकर ट्रैक्टर पर सवार होकर जाना पड़ा.

By: | Last Updated: Thursday, 17 August 2017 10:51 AM
UP: Heavy rainfall causes floods in Bahraich, groom reached banquet hall on tractor

बहराइच: उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बाढ़ आने से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. इस बीच बहराइच में बाढ़ ने शादी के एक समारोह का मजा किरकिरा कर दिया. यहां दूल्हा बारात के साथ बाढ़ के पानी में ऐसा फंसा की उसको ट्रैक्टर पर चढ़कर शादी के मंडप में जाना पड़ा.

दरअसल बहराइच में घाघरा नदी के किनारे बसे एक गांव में बारात आनी थी. लेकिन दूल्हे की बारात बाढ़ में फस गई और गाड़ियों का काफिला भी रुक गया, बावजूद इसके दूल्हे ने हिम्मत नहीं हारी और गाड़ी से उतरकर अपने बारातियो के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर मंडप पहुंच गया और शादी रचाई.

behraich flood 02

यह बारात बहराइच जिले के जरवल कस्बा से आई थी और बोंडी इलाके में जानी थी. लेकिन रास्ते बंद होने की वजह से भरे सैलाब में बारातियों को अपनी जान जोखिम में डालकर ट्रैक्टर पर सवार होकर जाना पड़ा. गौरतलब है कि सलमान की शादी रतनपुर गांव में शमा के साथ तय हुई थी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: UP: Heavy rainfall causes floods in Bahraich, groom reached banquet hall on tractor
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017