UP: Last day of gorakhpur mahotsav, cm yogi will attend mahotsav today गोरखपुर महोत्सव में पुलिस का लाठीचार्च, समापन समारोह में शामिल होंगे योगी

गोरखपुर महोत्सव में पुलिस का लाठीचार्च, समापन समारोह में शामिल होंगे योगी

गोरखपुर महोत्सव शुरुआत से ही विवादों में रहा है. पहले महोत्सव के थीम सॉन्ग को लेकर विवाद हुआ तो फिर गोरखपुर में बच्चों की मौत का मामला उठा.

By: | Updated: 13 Jan 2018 08:08 AM
UP: Last day of
गोरखपुरउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाख के गृह जिले गोरखपुर में चल रहे महोत्सव के दौरान कल पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. इस महोत्सव में भोजपुरी गायिकी मालिनी अवस्थी अपने सुरों के जलवे बिखेर रही थी. हजारों की संख्या में मालिनी को सुनने लोग भी आए हुए थे. तभी पुलिस और युवकों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

दरअसल मालिनी अवस्थी के कार्यक्रम के दौरान काफी भीड़ उमड़ गई थी. भीड़ में खड़े पुलिस के एक सिपाही से युवकों की बहस शुरू हो गई. ये बहस इस कदर बढ़ गई कि सिपाही को लाठीचार्ज करनी पड़ी. युवकों पर लाठी बरसाने के दौरान लाठी भी टूट गई.

हालांकि जब सिपाही को पता चलता है कि वह कैमरे में कैद हो रहा है, तब वह वापस लौट जाता है. बता दें कि तीन दिन से चल रहे गोरखपुर महोत्सव का आज आखिरी दिन है. गोरखपुर महोत्सव शुरुआत से ही विवादों में रहा है. पहले महोत्सव के थीम सॉन्ग को लेकर विवाद हुआ तो फिर गोरखपुर में बच्चों की मौत का मामला उठा.

समापन समारोह में शामिल होंगे योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद गोरखपुर में तीन दिनों तक चलने वाले इस महोत्सव का समापन करेंगे. आज के समापन कार्यक्रम में पुरस्कार वितरण के साथ भजन गायक अनूप जलोटा का कार्यक्रम आयोजित होगा. समापन कार्यक्रम आज शाम 4 बजे से गोरखपुर विश्वविद्यालय के क्रीड़ा संकुल में पहले गोरखनाथ मन्दिर के ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ स्मृति भवन सभागार में होना है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: UP: Last day of
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मेडिकल घोटाला: CBI को तीस हजारी कोर्ट का नोटिस, पूछा- जांच से जुड़ी बातचीत मीडिया में कैसे लीक हुई?