यूपी : अस्पताल में फिर बजा बैंडबाजा, मरीज परेशान

By: | Last Updated: Thursday, 3 March 2016 10:22 AM
UP : Marriage in Hospital Premises

नई दिल्ली : यूपी में बारात घर को छोड़कर अस्पातल में बैंड बाजा और बारात का चलन शुरू हो गया है. पहले बुलंदशहर और अब समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव के गृह जिले इटावा के अस्पताल परिसर में बजा डीजे और हुई शादी. इटावा के सैफई के पीजीआई हॉस्पिटल की मरीज़ों को बेहतर सुवधाए देने की खुली पोल.

अस्पातल के अधिकारियों ने हॉस्पिटल को बना दिया बारात घर. तेज डीजे की आवाज से हॉस्पिटल में भर्ती मरीज और उनके परिजन परेशान होते रहे. सैफई पीजीआई परिसर के अंदर बने मंदिर के पुजारी की बेटी की शादी में हुई. इटावा से पीजीआई अस्पताल के निदेशक ब्रिगेडियर प्रभाकर ने सफाई दी है कि अस्पताल के गेस्ट हाउस में की गई थी शादी और मरीजों को इससे कोई दिक्तत नहीं हुई है.

नियम के मुताबकि हॉस्पिटल के आसपास 100 मीटर की दूरी तक तेज आवाज की रोक होती है. लेकिन, यूपी में हॉस्पिटल के अंदर ही शादी की होड़ है. दो दिन पहले यूपी के बुलंदशहर से ऐसी ही खबर आई थी. सरकारी अस्पताल का हाल ये है कि वहां इलाज की जगह शादी समारोह हो रहा है. जिला महिला अस्पताल की कर्मचारी की बेटी की शादी के लिए अस्पताल को मैरिज हॉल बना दिया गया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: UP : Marriage in Hospital Premises
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: dance hospital marriage Premises UP
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017