योगीराज में नहीं चलेगा माफियाराज: स्वतंत्रदेव सिंह

By: | Last Updated: Sunday, 14 May 2017 12:31 AM
UP Minister Swatantra Dev Singh on Yogi Government

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रदेश के ऊर्जा और परिवहन राज्यमंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने शनिवार को कहा कि योगीराज में सरकारी विभागों में माफियाराज और गुंडागर्दी नहीं चल पाएगी. एसपी-बीएशपी ने 15 साल तक प्रदेश को लूटा है, लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा. बिगड़े हुए प्रदेश को सुधारना है.

नियमित रूप से चेकिंग कर अधिकारी रोकें बिजली चोरी

पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में स्वतंत्रदेव सिंह ने प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की और कहा, “शहर और देहात में निर्धारित शेड्यूल से बिजली आपूर्ति होनी चाहिए. अधिकारी नियमित रूप से चेकिंग कर बिजली चोरी रोकें. नए कनेक्शन लेने के लिए जनता को विभागों के चक्कर न लगाने पड़े. इस बात का विशेष रूप से ध्यान रखा जाए.”

उन्होंने कहा, “उन्हें शिकायत मिली है कि सड़कों पर अगर अवैध बसों का संचालन हो रहा है. यदि ऐसा हुआ तो इसके लिए विभागीय अधिकारी जिम्मेदार होंगे. निर्धारित समय से बसों का संचालन हो. केंद्र और प्रदेश सरकार का मुख्य एजेंडा स्वच्छता अभियान है. बसों की साफ-सफाई का ध्यान रखा जाए.”

अलीगढ़ से एसी बसों को चलवाए जाने की मांग

मंत्री ने रोडवेज डिपो का निरीक्षण किया और कहा कि जल्द ही इस जिले से एसी बसें चलेंगी. इस दौरान लोगों ने अलीगढ़ से दिल्ली, नोएडा, आगरा आदि रूटों पर एसी बसों को चलवाए जाने की मांग रखी. अधिकारियों ने बताया कि इस समय 16 अनुबंधित बसों का संचालन हो रहा है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: UP Minister Swatantra Dev Singh on Yogi Government
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017