सपा नेता ने कहा, अगर महिलाएं थाना फूकेंगीं तो क्या पुलिस चुम्मा लेगी?

By: | Last Updated: Monday, 31 August 2015 6:17 AM
UP Police thrash women, SP MLA gives controversial explanation

लखनऊ: अभी सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह के रेप को लेकर दिए विवादित बयान पर बवाल शांत भी नहीं हुआ कि उनके एक विधायक के ताजा बयान ने विवाद पैदा कर दिया है. समाजवादी पार्टी के देवरिया(यूपी) से विधायक शाकिर अली ने कहा है कि यदि महिलाएं थाना फूंकेंगी, तो उन्हें सजा देने के बजाय क्या पुलिस चुम्मा लेगी ?

 

दरअसल सड़क हादसे से एक युवक की मौत के बाद गुस्साए लोग ने स्थानीय पुलिस चौकी को आग लगा दी थी. इस घटना का जायजा लेने के लिए मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को विधायक शाकिर अली को मौके पर जाने को कहा था.

 

वहां पहुंचते ही विधायक भड़क गए. उन्होंने पुलिस को क्लीन चिट देते हुए महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर डाली. ऐसे में मामला शांत होने के बजाए और उबल गया है. विपक्षी दल भी इस बयान को लेकर सपा पर निशाना साध रहे हैं.

 

इस बीच पुलिस ने कई ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कइयों को गिरफ्तार भी कर लिया. लोगों का आरोप है कि कार्रवाई के नाम पर पुलिस महिलाओं के साथ बदसलूकी कर रही है. गौरतलब है कि देवरिया रेलवे स्टेशन पर घोड़े की सवारी कर शाकिर अली चर्चा में आए थे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: UP Police thrash women, SP MLA gives controversial explanation
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017