मेरठ की 'मर्दानी' की जुबानी, पूरी कहानी

By: | Last Updated: Thursday, 21 August 2014 12:41 PM

नई दिल्ली: यूपी पुलिस ने एबीपी न्यूज पर खबर चलने के बाद एक लड़के को गिरफ्तार किया है और गिरफ्तार लड़के ने आरोपों से इनकार कर दिया है.

दो दिन पहले छेड़छाड़ और सड़क पर हुई मारपीट  मामले में नया मोड़ आ गया है पुलिस ने मामले में एक लड़के को गिरफ्तार किया है पुलिस ने इस मामले में अपनी और से ही थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस को लड़की का कोई सुराग नहीं मिला है.

 

लेकिन एबीपी न्यूज़ की टीम ने ममता नामक उस महिला और मनीष नामक उसके पति को खोज निकाला है.

 

दो दिन पहले कचहरी पुल पर पहले छेड़छाड़ फिर गाड़ी की साइड लगने को लेकर जमकर मारपीट हुई. इस मामले के मीडिया में खबर आने के बाद पुलिस सक्रिय हुई. पुलिस ने बीट कांस्टेबल की और से मुकदमा दर्ज कराया जिसमें धारा 354,323,504 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया. इसके बाद अंकित काकरान को हिरासत में लिया गया है जबकि विशाल और गगन नाम के दो लड़कों के नाम सामने आये है. अंकित का कहना है उसके भाई के साथ मारपीट हुई इसलिए वह वहां गया और मारपीट हो गई.

 

 

चलिए हम आपको बताते हैं कि क्या हुआ था. एक ऐसी खबर जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी. इस हौसले को आप भी सलाम करेंगे. मेरठ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में सुबह एक कार और बाइक की टक्कर हो गई. इसके बाद गाड़ी में सवार कुछ युवकों ने एक व्यक्ति की पिटाई शुरू कर दी. फिर क्या पत्नी उतर पड़ी अपने पति को बचाने.

 

लड़की की जुबानी सुनिए यहां पूरी कहानी