जीत के जश्न में ली 7 साल के बच्चे की जान

By: | Last Updated: Monday, 8 February 2016 2:37 PM
UP : Seven year old killed in firing

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/गाजियाबाद : यूपी के शामली में जीत के जश्न में एक सात साल के बच्चे की मौत गोली लगने से हो गई. इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है और 3 आरोपी हिरासत में लिए गए हैं. यूपी के शामली में समाजवादी पार्टी की जीत के जश्न में उनके कथित कार्यकर्ता फायरिंग कर रहे थे.

शामली में ब्लॉक प्रमुख का चुनाव जीतने पर समाजवार्टी पार्टी के इन कार्यकर्ताओं ने कानून ताक पर रख दिया था. और जमकर फायरिंग की. इसी में से एक गोली ने सात साल के शमी की जान ले ली. कैराना में ब्लॉक प्रमुख के पद पर समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार नफीसा की जीत हुई है.

उन्हीं के समर्थक जीत की खुशी फायरिंग कर मना रहे थे. हैरानी की बात ये कि पुलिसवाले भी इस दौरान मौजूद थे. लेकिन, किसी ने भी जश्न में कानून की धज्जियां उड़ा रहे इन समर्थकों को रोकने की कोशिश नहीं की.

यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव में समाजवादी पार्टी का दबदबा रहा है. 816 सीटों में से 791 के नतीजे घोषित हो चुके हैं. 623 पर एसपी ने जीत हासिल की है. 47 पर बीएसपी, 34 पर बीजेपी जीती है. 4 सीटें कांग्रेस और 83 अन्य के खाते में गयी हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: UP : Seven year old killed in firing
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017