यूपी: गांव में खुशी-खुशी रह रही हैं शादीशुदा समलैंगिक लडकियां

By: | Last Updated: Monday, 20 April 2015 1:58 PM

नई दिल्ली: दिल्ली में  एम्स की डॉ प्रिया वेदी के अपने संलैंगिक पति डॉ कमल वेदी के समलैंगिक सम्बन्धो की वजह से ख़ुदकुशी कर लेने के बाद समलैंगिक सम्बन्धो पर एक नई बहस शुरू हो गयी है.

 

समलैंगिक सम्बन्धो की समाज में स्वीकृति किस कदर बढ़ रही हैं कि अब समलैंगिक संबंध मेट्रो शहरों और आलीशान पॉश इलाके में ही नहीं बल्कि गांव की पिछड़ी प्रस्ठी भूमि में भी पनप रहे हैं.

 

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के सोरो कसबे में दो समलैंगिक लड़कियों ने समाज की सारी वंदिशो को धता बताते हुए डंके की चोट पर शादी कर ली है, शादी करने के बाद दोनों लड़कियां घर में आराम से पति पत्नी की तरह रह रहीं हैं.

 

दोनों लड़कियों की तीन साल से दोस्ती थी और ये दोस्ती अब आ कर शादी में तब्दील हो गयी है. जो लड़की शादी करके अपने घर लाई है उसके घर वाले इस शादी से बेहद खुश हैं.

 

कासगंज के सोरों कसबे में रहने वाली नन्नी अपने घर के बाहर परचूनी की दूकान चलाती थी. इस दूकान पर पड़ोस में रहने वाली सपना अक्सर सामान खरीदने आती थी लिहाजा नन्नी और सपना में काफी अच्छी दोस्ती हो गयी, दोनों लड़कियों की दोस्ती होने की वजह से किसी को किसी तरह का कोई शक नहीं था.

 

सपना कई कई घंटे नन्नी की दूकान पर बैठी रहती थी. धीरे धीरे दोनों की दोस्ती शारीरिक आकर्षण में बदल गयी. दोनों का ये दोस्ताना तकरीबन तीन साल से चला आ रहा था. तीन साल के बाद अब आ कर नन्नी ने सपना के साथ कोर्ट में जा कर शादी कर ली है.

 

शादी करने के बाद नन्नी सपना को लेकर अपने घर ले आई. नन्नी अब जींस और शर्ट पहनकर लड़को के लिवास में रहती है और सपना वाकायदा महिलाओ के लिवास में साडी पहन कर उसकी दुल्हन बनकर साथ में रहती है. सपना शादी करके नन्नी के घर चली आई है लेकिन सपना के घर वाले कभी कभी परेशान करते रहते हैं और मारपीट भी कर देते हैं.

 

नन्नी शादी करके सपना को अपने साथ घर ले आयी है तो नन्नी के घर वाले बेहद खुश हैं. नन्नी के घर में सिर्फ उसकी माँ है और कोई दूसरा शख्स नहीं लिहाजा नन्नी की माँ को इस शादी से कोई एतराज नहीं है बल्कि इस शादी को बड़े शौक से मंजूर करते हुए दोनों को घर में रहने की इजाजत भी दे दी है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: UP_VILLAGE_LESBIAN
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017