Uttar Pradesh: aaganbadi worker marriage with cm yogi in sitapur यूपी के सीतापुर में युवती ने सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो से रचाई शादी

यूपी: युवती ने डीएम दफ्तर के बाहर सीएम योगी आदित्यनाथ से रचाई अनोखी 'शादी'

युवती ने सीतापुर में डीएम दफ्तर के पास विकास भवन के सामने कल गाजे-बाजे के साथ योगी आदित्यनाथ के फोटो से शादी रचाई.

By: | Updated: 06 Dec 2017 09:29 AM
Uttar Pradesh: Aaganbadi worker marriage with cm yogi in sitapur
सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना पति मान लिया है. इस युवती ने कल शादी की पूरी रस्मों को निभाते सीएम योगी के फोटो से शादी रचा ली.

सीएम योगी से शादी रचाने वाली इस युवती का नाम नीतू सिंह बताया जा रहा है. युवती ने सीतापुर में डीएम दफ्तर के पास विकास भवन के सामने कल गाजे-बाजे के साथ योगी आदित्यनाथ के फोटो से शादी रचाई.

इस शादी में युवती ने फिल्मी गानों की धुनों के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर को जयमाला पहनाई. बाद में वहां मौजूद लोगों को मिठाईयां भी बांटी गईं. इतना ही नहीं इस शादी का मीडिया सहित सैकड़ों लोगों को निमंत्रण भेजा गया था. शादी में सैकड़ों की संख्या में आंगनवाड़ी महिला कार्यकर्ता मौजूद थीं.

yogi shadi 02

युवती ने क्यों रचाई सीएम योगी की फोटो से शादी

दरअसल इस शादी के पीछे महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं का मकसद अपनी मांगे सीएम योगी तक पहुंचाना था. महिला कार्यकर्ताओं का कहना था कि पति अपनी पत्नी को हर ख़ुशी देता है. उसकी हर जिद पूरी करता है. इसलिए नीतू सिंह ने ये रास्ता अपनाया है और अब वो योगी जी के साथ रहने की बात भी कह रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Uttar Pradesh: Aaganbadi worker marriage with cm yogi in sitapur
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story होटलों की तरह टिकट बुकिंग पर छूट पर विचार, फ्लेक्सी किराए में होगा सुधार: रेल मंत्री