योगी के बयान पर बोले अखिलेश- थानों में पहले भी मनती थी जन्माष्टमी, हमने रोक नहीं लगाई

योगी के सड़क पर नमाज़ वाले बयान पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि सड़क पर तो शादी, ब्याह के उत्सव भी मनाए जाते हैं तो फिर मुस्लिमों की तरफ से नमाज़ पढ़ने के विषय पर ही सरकार की नज़र क्यों है?

By: | Last Updated: Friday, 18 August 2017 12:45 PM
Uttar Pradesh: Akhilesh Yadav Attacks on CM Yogi over Janmashtami statement

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनमाष्टमी को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया है. अखिलेश ने कहा है कि प्रदेश के थानों में जन्माष्टमी पहले भी मनाई जाती थी. हमारी सरकार ने कभी इस पर रोक नहीं लगाई.

अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार जनता में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रही है. योगी के सड़क पर नमाज़ वाले बयान पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि सड़क पर तो शादी, ब्याह के उत्सव भी मनाए जाते हैं तो फिर मुस्लिमों की तरफ से नमाज़ पढ़ने के विषय पर ही सरकार की नज़र क्यों है?

अगर हम सड़कों पर नमाज़ नहीं रोक सकते, तो थानों में जन्माष्टमी भी नहीं रोक सकते: CM योगी

बता दें कि कल एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने धार्मिक स्थलों और कांवड़ यात्रा के दौरान लाउडस्पीकर के इस्तेमाल, सड़कों पर नमाज़ पढ़ने और पुलिस थानों में जन्माष्टमी मनाने को लेकर बड़ा बयान दिया था. सीएम योगी ने कहा था कि अगर ईद के दिन सड़क पर नमाज पढ़ने पर रोक नहीं लग सकती तो थानों में जन्माष्टमी मनाने पर भी रोक नहीं लग सकती.

यही नहीं कांवड़ यात्रा के दौरान लाउडस्पीकर बजाने की छूट की वकालत करते हुए योगी ने कहा कि अगर रोक लगनी है तो हर धर्मस्थल पर लगे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Uttar Pradesh: Akhilesh Yadav Attacks on CM Yogi over Janmashtami statement
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017