यूपी: बैलगाड़ी और ई-रिक्शा से विधानसभा पहुंचे विधायक

By: | Last Updated: Monday, 15 May 2017 10:46 PM
Uttar Pradesh: BJP legislator reaches UP Assembly in bullock cart

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र सोमवार को शुरू हुआ. विपक्ष ने जहां खराब कानून-व्यवस्था को लेकर सदन में हंगामा किया, वहीं कुछ विधायकों ने अनोखे अंदाज में विधानसभा पहुंच कर चर्चा को जन्म दिया. बीजेपी के विधायक बैलगाड़ी से तो बहुजन समाज पार्टी के विधायक ई-रिक्शा से सदन पहुंचे.

अलग अंदाज के कारण चर्चा का विषय

उत्तर प्रदेश विधानसभा की संयुक्त बैठक में विपक्षी सदस्यों ने राज्यपाल के अभिभाषण का भले ही जमकर विरोध किया, लेकिन चर्चा का विषय बैलगाड़ी भी रही. इस बार विधानसभा में कुछ ऐसे माननीय हैं, जो आज अपने अलग अंदाज के कारण चर्चा का विषय बन गए.

उत्तर प्रदेश की 17वीं विधानसभा के सत्र के पहले दिन दो विधायक विधानसभा ई-रिक्शा और बैलगाड़ी से पहुंचे. झांसी के गरौठा से बीजेपी विधायक अनूठे अंदाज में सदन पहुंचे. विधायक जवाहर लाल राजपूत आज विधान भवन प्रांगण में बैलगाड़ी लेकर पहुंचे.

विधायक की बैलगाड़ी देखने वालों का लग गया तांता

खुद को किसान बताने वाले झांसी के गरौठा से बीजेपी विधायक जवाहर लाल राजपूत जब बैलगाड़ी से विधान भवन प्रांगण में पहुंचे तो लोग हैरत में पड़ गए. पहले मुख्य द्वार पर वाहन पास का मसला फंसा. बाद में सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें जाने दिया. अंदर विधायक की बैलगाड़ी देखने वालों का तांता लग गया. उनकी हरकत पर सुरक्षाकर्मियों से लेकर दूसरे माननीय भी मुस्कुराते हुए विधायक के इस अंदाज को देखते नजर आए.

विधानभवन में आज श्रावस्ती के भिनगा से बहुजन समाज पार्टी के विधायक मोहम्मद असलम राइनी भी अलग अंदाज में दिखे. आज उन्होंने विधानसभा के मुख्य द्वार तक का सफर ई-रिक्शा से तय किया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Uttar Pradesh: BJP legislator reaches UP Assembly in bullock cart
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017