BSP अब खात्मे की ओर, होगा कांग्रेस जैसा हाल: सिद्धार्थनाथ सिंह

Uttar Pradesh Cabinet Minister Sidharth Nath Singh on BSP feud

इलाहाबाद: बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी को पार्टी से बाहर निकालने के बाद से बीएसपी में कलह मचा हुआ है. इसपर यूपी की योगी सरकार ने भी चुटकी ली है. यूपी के स्वास्थ्य मंत्री और योगी सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह का कहना है कि मायावती की पार्टी बीएसपी अब ख़त्म होने के कगार पर है. उनके मुताबिक़ यूपी में बीएसपी का वही हाल होने वाला है, जो कांग्रेस का हुआ है.

पूरी तरह बेनकाब हो गईं हैं मायावती

सिद्धार्थनाथ के मुताबिक़ नसीमुद्दीन प्रकरण के बाद एक बार फिर यह साफ़ हो गया है कि मायावती पर पैसे लेकर टिकट और पद बांटने के जो आरोप लगते थे, वह पूरी तरह सही हैं. उन्होंने कहा है कि नसीमउद्दीन मामले के बाद मायावती पूरी तरह बेनकाब हो गईं है क्योंकि इस बार तो उनका आडियो टेप तक सामने आ गया है.

Sidharth Nath Singh‏

‘काफी कम हो गई हैं साम्प्रदायिक घटनाएं’

सहारनपुर के बाद संभल में हुए साम्प्रदायिक झगड़े पर सिद्धार्थनाथ ने कहा कि उनकी सरकार में इस तरह की घटनाएं काफी कम हो गई हैं. जो थोड़े बहुत मामले सामने आए भी हैं, उनमे कठोरता से कार्रवाई की जा रही है. सिद्धार्थनाथ के मुताबिक़ ऐसे मामलों में जिस भी सरकारी अफसर की लापरवाही सामने आएगी, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

15 जून से पहले ठीक कर ली जाएंगी यूपी की सभी सड़कें

इलाहाबाद में मीडिया से बात करते हुए सिद्धार्थनाथ ने फिर साफ़ किया कि यूपी की सभी सड़कें 15 जून से पहले ठीक कर ली जाएंगी. उन्होंने इलाहाबाद सेंट्रल युनिवर्सिटी में हुई हिंसा के मामले में जेल में बंद छात्रों से हमदर्दी जताई और वीसी को भी अपने रवैये में बदलाव लाने की नसीहत दी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Uttar Pradesh Cabinet Minister Sidharth Nath Singh on BSP feud
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017