Uttar Pradesh: Death Of Woman Due To Hunger In Bareilly यूपी के बरेली में भूख से तड़प-तड़प कर महिला की मौत, घर में नहीं था राशन

यूपी के बरेली में भूख से तड़प-तड़प कर महिला की मौत, घर में नहीं था राशन

बताया जा रहा है कि इशहाक के घर की स्थिति बिलकुल ठीक नहीं है. वह अपनी पत्नी सकीना के साथ रहता था.

By: | Updated: 15 Nov 2017 09:03 PM
Uttar Pradesh: Death Of Woman Due To Hunger In Bareilly
बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में फतेहंगज इलाके में आज भूख से एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला के घर में खाने के लिए राशन नहीं था. महिला को कई दिनों से खाना नहीं मिला था जिसके बाद वह बीमार हो गई थी और आज उसकी मौत हो गई.

मृतका सकीना के पति इशहाक के मुताबिक,  वह राशन के लिए काफी समय से कोटेदार के पास चक्कर लगा रहे थे, लेकिन उसने कहा कि जब तक बायोमीट्रिक मशीन पर सकीना के फिंगर प्रिंट नहीं आएंगे तब तक वह राशन नहीं देगा. लेकिन सकीना बीमार होने की वजह से राशन की दुकान पर नहीं जा पाई.

बताया जा रहा है कि इशहाक के घर की स्थिति बिलकुल ठीक नहीं है. वह अपनी पत्नी सकीना के साथ रहता था. लेकिन कुछ दिन पहले वह भी काफी बीमार था, इसलिए घर की आर्थिक स्थिति बिगड़ती चली गई. वह इलाके में एक झोपड़ी में रहता है.

झारखंड में भूख से मौत: मां बोली- 'भात, भात कहते हुए भूख से तड़प कर मर गई'

बता दें कि पिछले दिनों झारखंड में भी एक 11 साल की बच्ची ने भूख से तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया था. बच्ची की मां कोयली देवी का कहना था कि आधार से राशन कार्ड लिंक न होने के कारण उन्हें राशन नहीं मिला और उनकी बेटी की भूख से मर गई. कोयली देवी की कमाई हफ्ते में 80 रूपए की है जो वो दातून बेच कर कमाती हैं.

यहां देखें वीडियो

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Uttar Pradesh: Death Of Woman Due To Hunger In Bareilly
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात और हिमाचल में जीतने के बाद 2019 का प्लान बनाने में जुटी बीजेपी