नवविवाहिता ने मोदी-योगी की बनाई पेटिंग, पति ने की पिटाई

उत्तर प्रदेश के बलिया में एक मुस्लिम महिला के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बनानी महंगी पड़ गई.

By: | Last Updated: Monday, 11 September 2017 1:38 PM
Uttar Pradesh: Muslim woman makes painting of PM Narendra Modi,and CM Yogi Adityanath; beaten up by husband and five others

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बलिया में एक मुस्लिम महिला के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बनानी महंगी पड़ गई.

पुलिस के मुताबिक सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र की मुस्लिम महिला नग़मा परवीन ने अपने शौक से मोदी और योगी की पेंटिंग बनाई, लेकिन ये पेंटिंग उसके पति को रास नहीं आई. बल्कि इस पेंटिंग के लिए उसे मार तक खानी पड़ी.

महिला के इस शौक को ‘गुनाह’ माना गया और उसके पति समेत कुल 6 लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की. अब ये मामला थाने तक पहुंच गया है. पति और उसके 5 रिश्तेदारों और साथियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है.

पीड़िता के पिता शमशेर खान का कहना है कि उनकी बेटी ने बहुत शौक से मोदी और योगी की पेंटिंग बनाई थी, लेकिन उसे इसकी कीमत बड़ी चुकानी पड़ी. पिता का दावा है कि ससुरालवालों ने उनकी नवविवाहिता बेटी की पिटाई की है और और उसे घर से भी निकाल दिया है.

जिले के एसपी का कहना है कि नगमा परवीन की पिटाई के मामले में कुल 6 लोगों के खिलाफ सिकन्दरपुर थाने में शिकायत दर्ज़ कर ली गई है. नगमा की शादी पिछले साल सिकन्दरपुर के बसारिकपुर में परवेज़ खान के साथ हुई थी.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Uttar Pradesh: Muslim woman makes painting of PM Narendra Modi,and CM Yogi Adityanath; beaten up by husband and five others
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017