समाजवादी पार्टी के नेता ने कहा, 'योगी सरकार में जंगलराज में तब्दील हो गया उत्तर प्रदेश'

By: | Last Updated: Monday, 15 May 2017 10:10 PM
Uttar Pradesh: Samajwadi Party leader attacks on Yogi Government

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में बिजली कटौती से किसान, मजदूर, बुनकर और व्यापारी सभी लोग परेशान हैं. पिछली एसपी सरकार में शहर में 24 घंटे और देहात में 18 घंटे बिजली मिलती थी लेकिन बीजेपी की सरकार बनते ही बिजली गुल हो रही है.

आजमगढ़ के साथ भेदभाव कर रही है यूपी सरकार

हवलदार यादव ने कहा, “प्रदेश सरकार आजमगढ़ के साथ भेदभाव कर रही है. मुख्यमंत्री योगी के जिले गोरखपुर में एक मिनट भी बिजली गायब नहीं होती है. जब आजमगढ़ में 24 घंटे बिजली मिलती थी तो योगी ने कहा था कि कुछ जिलों को विशेष तौर पर बिजली देना गलत है.”

पूर्ववर्ती अखिलेश की सरकार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार बिजली चोरी रोकने के नाम पर गरीबों को परेशान कर रही है. उन्होंने कहा, “सूबे में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है. पूरा प्रदेश जंगलराज में तब्दील हो गया है.”

थानों और तहसीलों पर गमछाधारियों का कब्जा

यादव ने कहा, ”बिजली विभाग के अधिकारियों और अस्पतालों में डॉक्टरों-कर्मचारियों को गमछाधारी पीट रहे हैं. थानों और तहसीलों पर गमछाधारियों का कब्जा हो गया है. कत्ल, लूट, छिनैती और रेप की घटनाओं से आम लोगों में भय का वातावरण है. धर्म और जाति के नाम पर लोगों को परेशान किया जा रहा है. अब लोगों को महसूस हो रहा है कि इससे अच्छी एसपी की ही सरकार थी.”

उन्होंने कहा कि आम जनता को न्याय दिलाने के मामले में एसपी चुप नहीं बैठेगी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Uttar Pradesh: Samajwadi Party leader attacks on Yogi Government
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017