यूपी: बस्ती में सात साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, इलाज के दौरान बच्ची की मौत

By: | Last Updated: Wednesday, 17 May 2017 7:02 AM
Uttar Pradesh: Seven year old girl gangraped in basti

बस्ती: उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था के मामले को लेकर जनता एक बार सड़कों पर है. मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती का है. बस्ती में एक सात साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया, बाद में बच्ची की मौत हो गई. आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जनता ने सड़क जाम कर बवाल किया.

गोरखपुर लखनऊ के बीच एनएच 28 पर प्रदर्शनकारियों ने जमकर हंगामा किया. सड़क पर जमे प्रदर्शनकारियों ने योगी और मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द मासूम के हत्यारों को पकड़ा जाए.

basti 02

पिछले महीने पैकोलिया थाना क्षेत्र के जीतीपुर गांव में एक साल साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर गैंगरेप किया गया और फिर उसे खंडहर में फेंक दिया गया. इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई. पुलिस ने एक मुख्य आरोपी को तो पकड़ा लेकिन दो अब भी फरार हैं.

परिजनों और ग्रामीणों ने बीजेपी सांसद पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है. मौके पर पहुंचे एसडीएम व सीओ सिटी सहित कई थानों की फोर्स ने ग्रामीणों को समझाया, तब जाकर जाम खत्म हुआ.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Uttar Pradesh: Seven year old girl gangraped in basti
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017