यूपी के हरदोई में पांच बदमाशों ने लड़की को अगवा कर किया गैंगरेप

By: | Last Updated: Thursday, 18 May 2017 8:30 AM
Uttar Pradesh: Woman kidnapped on knifepoint, then gangraped by five in Hardoi

हरदोई: देश में गैंगरेप की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही.सबसे ताजा मामला यूपी के हरदोई से है. आरोप है कि यहां पर पांच बदमाशों ने एक लड़की का गैंगरेप किया है.

यूपी के हरदोई के बेनिगंज में कल रात क़रीब दो बदमाशों ने घर में घुस कर तमंचे के बल पर लड़की को अगवा कर लिया और फिर अपने तीन साथियों के साथ मिलकर इस लड़की का गैंगरेप कर दिया. इसके बाद अधमरी हालत में इसे छोड़ कर बदमाश फ़रार हो गए.

hardoi 01

लड़की के परिजनों को जब सुबह घर पर वो नजर नहीं आई तो हड़कंप मच गया. वो जब ढूंढने निकले तो ये अधमरी हालत में सड़क पर मिली. ये इतनी सदमें में थी कि किसी को पहचान भी नहीं पा रही थी. थोड़ा संभल ने के बाद जब लड़की ने अपनी आपबीती बताई तब घरवालों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई.

देश में गैंगरेप की घटनाएं पर लगाम लगना नामुमकिन लग रहा है. अभी देश रोहतक औऱ गुरुग्राम में हुई गैंगरेप की घटनाओं से उबरा भी नहीं है कि अब हरदोई की इस वारदात ने फिर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Uttar Pradesh: Woman kidnapped on knifepoint, then gangraped by five in Hardoi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime gangrape Hardoi kidnap uttar pradesh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017