यूपी के मेरठ में किन्नरों का बवाल, पूर्व पार्षद हाजी फाको की मौत पर हंगामा

By: | Last Updated: Friday, 19 May 2017 7:05 AM
Uttar Pradesh: x-corporator-third-gender-died-in-anand-hospital

मेरठ: दो दिन पहले बदमाशों की गोली का शिकार बने मेरठ के पूर्व पार्षद किन्नर हाजी फाको की कल इलाज के दौरान मौत हो गई. फाको की मौत के बाद किन्नर समुदाय के लोगों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की और हंगामा किया. किन्नरों के दो गुटों में इलाके पर कब्जे को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था.

मेरठ के आनंद हॉस्पिटल में कल किन्नर समुदाय के लोगों ने जमकर बवाल किया. किन्नरों के इस हंगामें के आगे पुलिस बेबस नजर आई और अस्पताल में आशांति छाई रही. किन्नरों ने अस्पताल में मौजूद कीमती सामान, कुर्सी, मेज सब कुछ तोड़ डाला और मरीजों के रिश्तेदारों की जमकर पिटाई की.

meerut 02

इनके हंगामें की वजह पूर्व पार्षद औऱ किन्नर हाजी फांको की मौत थी. मेरठ के लिसाड़ी गेट इलाके में दो दिन पहले बदमाशों ने हाजी फांकों को घर में घुस कर गोलियां मारी थी. हाजी फाको इस इलाके में किन्नरों का गुरु था. हाजी फांको की मौत के बाद उनके समर्थकों का गुस्सा उबल पड़ा.

करीब दो घंटे तक चले बवाल के बाद ये लोग खुद-ब-खुद शांत हो गए. इनका आरोप था कि अस्पताल के डॉक्टरों की लापरवाही से हाजी फाको की जान चली गई. पुलिस के मुताबिक इलाके पर कब्जे को लेकर किन्नरों के दो गुटों में आपसी रंजिश के चलते ये हत्या हुई है. इस विवाद में पहले भी एक हत्या हो चुकी है.

meerut 04

पुलिस का कहना है कि बेवजह मरीज के रिश्तेदारों को पीटने और अस्पताल में तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी. हैरानी की बात ये है कि हंगामें के वक्त पुलिस वहीं मौजूद थी, लेकिन फिर भी वो किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Uttar Pradesh: x-corporator-third-gender-died-in-anand-hospital
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime meerut third gender uttar pradesh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017