SP विधायक की बेटी ने लगाई मुफ्तखोर पुलिसवाले को लताड़

By: | Last Updated: Monday, 3 August 2015 8:07 AM

कासगंज : यूपी के कासगंज में समाजवादी पार्टी की विधायक जीनत खान की बेटी नसी ने बीच बाजार एक पुलिसवाले को जमकर लताड़ लगाई और इस घटना को देख मौका ए वारदात पर मौजूद सभी लोग दंग रह गए.

 

दरअसल ये मामला लगभग 4 दिन पहले यूपी के कासगंज का है. जब इलाके में दौरे के दौरान विधायक की बेटी नसी खान के पास एक रेड़ी वाले ने इस पुलिसवाले की शिकायत की तो विधायक की बेटी ने पहले जाकर पूरा मामला समझा और फिर मौके पर मौजूद उस पुलिसवाले को जमकर लताड़ लगाई.

 

मौके पर मौजूद पुलिसवाले को लताड़ा लगाते हुए नसी ने उसे शपथ याद करने के साथ-साथ कहा, ‘आप लोग समाज के गरीबों के रक्षक हैं अगर आप ही समाज में भक्षक बन जाएंगे तो आम लोगों की रक्षा कैसे होगी.”

 

दरअसल यूपी पुलिस का ये जवान ठेले वालों से मुफ़्त में सामान लेता था और पैसे मांगने पर पद की धौंस भी दिखाता था. ये पूरी घटना मौके पर मौजूद किसी शख्स ने कैमरे में रिकॉर्ड कर ली और ये वीडियो आजकल वायरल हो चुका है.

 

एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत करते हुए नसी ने कहा कि इस बाबत उन्होनें जिले के एसपी से भी शिकायक की है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Uttar Pradesh_Police man_Samajwadi Party_MLA_Nasi Khan_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017