बीजेपी MP के घर बीजेपी नेता वरुण गांधी समर्थकों का हमला

By: | Last Updated: Monday, 22 September 2014 10:39 AM
varun gandhi supporters hungama at bjp mp

इलाहाबाद: इलाहाबाद के बीजपी सांसद श्यामाचरण गुप्त द्वारा पार्टी के नेता वरुण गांधी के खिलाफ की गई बयानबाजी के खिलाफ वरुण गांधी के समर्थक बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपनी ही पार्टी के सांसद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

 

वरुण समर्थक बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन्हें यूपी का भावी सीएम बताते हुए आज इलाहाबाद में पार्टी सांसद श्यामाचरण के घर पर प्रदर्शन करते हुए जमकर हंगामा किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सांसद के घर पर पत्थर फेंके. उनके घर के मेन गेट को हिलाया. दरवाजे पर लगे होर्डिंग्स और बैनर फाड़ डाले और नारेबाजी करते हुए उनके पुतले को जलाया.

 

वरुण समर्थकों ने कहा कि अगर श्यामाचरण अपने बयान को वापस नहीं लेंगे तो उनके खिलाफ इससे भी उग्र प्रदर्शन किया जाएगा.

 

गौरतलब है कि सांसद श्यामाचरण गुप्ता ने दो दिन पहले बयान दिया था कि जनता नेहरू- गांधी परिवार से ऊब चुकी है. लोकसभा चुनाव के नतीजों से साफ़ है कि जनता ने बड़ी मुश्किल से इस परिवार से पीछा छुड़ाया है, ऐसे में वरुण का नाम आगे करना कतई ठीक नहीं है.

 

श्यामाचरण के मुताबिक़ वरुण गांधी को सिर्फ उनकी माँ ही प्रोजेक्ट कर रही हैं और पार्टी के किसी नेता या कार्यकर्ता ने उनके लिए आवाज़ नहीं उठाई है.

कानपुर में वरुण के लिए प्रदर्शन खुद उनके लोगों द्वारा कराया गया था. श्यामाचरण का कहना है कि अगर अपने बेटों को प्रोजेक्ट करने से ही कोई सीएम या पीएम बन सकता है तो वह भी अपनी तरफ से अपने बेटे विदुप अग्रहरि के नाम का एलान कर देंगे. उन्होंने कहा कि वरुण गांधी इकलौते काबिल और पसंदीदा युवा चेहरा नहीं हैं, बल्कि यूपी में उनके जैसे लाखों करोड़ों लोग हैं.

 

श्यामाचरण ने इशारों में वरुण पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर वह इतने बड़े नेता हैं तो पीलीभीत को छोड़कर सुल्तानपुर से चुनाव लड़ने के लिए क्यों आए. हालांकि उन्होंने सफाई दी कि वह वरुण को नापसंद नहीं करते लेकिन सीएम के तौर पर ऐसे शख्स को प्रोजेक्ट किया जाना चाहिए जिसे यूपी की 20 करोड़ जनता पसंद करे. उन्होंने इलाहाबाद के ही किसी नेता को सीएम के तौर पर प्रोजेक्ट किये जाने की मांग की.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: varun gandhi supporters hungama at bjp mp
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: allahabad India Varun gandhi
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017