हिमाचल प्रदेश: छोटे भाई को चुनाव जिताने के लिए मैदान में सीएम वीरभद्र की बेटी । veerbhadra singh daughter aprajita kumari in election campaign in shimla

हिमाचल प्रदेश: छोटे भाई को चुनाव जिताने के लिए मैदान में सीएम वीरभद्र की बेटी

शिमला ग्रामीण से चुनाव लड़ रहे मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्या सिंह को चुनाव जिताने की कमान संभाली है अपराजिता कुमारी ने.

By: | Updated: 28 Oct 2017 08:33 PM
veerbhadra singh daughter aprajita kumari in election campaign in shimla
शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला ग्रामीण सीट से चुनाव लड़ रहे मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह के लिए उनकी बहन अपराजिता प्रचार में जुटी हैं. वे घर घर जाकर अपने भाई के लिए वोट मांग रही हैं.

उन्होंने एबीपी न्यूज़ के साथ बातचीत में कहा कि लोगों की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. पिछली बार जीतने के बाद काफी काम कराए गए थे जिसकी वजह से लोग उनके साथ हैं. अपराजिता ने भारी वोटों के साथ जीत का अनुमान जताया.

veerbhadra 2

अपराजिता ने परिवारवाद के मुद्दे पर कहा कि मेरे परिवार में सेवा भाव है और पार्टी ने भी योग्यता के मुताबिक टिकट बांटे हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि वे राजनीति से दूर रहना चाहती है. वे कहती हैं कि मैं सेवा करना चाहती हूं लेकिन राजनीति से दूर ही रहना चाहती हूं.

अपराजिता कुमारी ने लंदन की मैनचेस्टर यूनिवर्सिटी से इंटीरियर डिजाइनिंग में मास्टर डिग्री हासिल की है. दो साल पहले उनकी शादी कैप्टेन अमरिंदर सिंह के नाती अंगद से शादी हुई थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: veerbhadra singh daughter aprajita kumari in election campaign in shimla
Read all latest Election News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात चुनाव: 14 फीसदी उम्मीदवारों के खिलाफ आपराधिक मामले- रिपोर्ट