हिमाचल प्रदेश चुनाव: जानिए सीएम वीरभद्र ने रैली में क्यों किया सलमान का जिक्र । veerbhadra singh rally in mandi himachal pradesh

हिमाचल चुनाव में सलमान खान की गूंज, जानिए CM वीरभद्र क्यों ले रहे हैं नाम

हिमाचल प्रदेश चुनाव में इन दिनों सलमान खान का नाम चर्चा में है. सीएम वीरभद्र सिंह ने अपने भाषण में अनिल शर्मा पर जम कर निशाना साधा.

By: | Updated: 03 Nov 2017 12:43 PM
veerbhadra singh rally in mandi himachal pradesh
हिमाचल प्रदेश चुनाव में इन दिनों सलमान खान का नाम चर्चा में है. सीएम वीरभद्र सिंह ने अपने भाषण में अनिल शर्मा पर जम कर निशाना साधा. यहां यह बात बताना जरूरी है कि अनिल शर्मा के बेटे आयुष के साथ ही सलमान की बहन की शादी हुई है.

मंडी से मंत्री कौल सिंह ठाकुर की बेटी चंपा ठाकुर कांग्रेस प्रत्याशी हैं. चंपा के सामने बीजेपी से अनिल शर्मा मैदान में हैं. अनिल हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए हैं. वे पंडित सुखराम के बेटे हैं और हिमाचल प्रदेश के बड़े राजनीतिज्ञ हैं.

Veerbhadra-singh-iv-1612-rks-580x395

वीरभद्र ने अपने भाषण में कहा," जब से इनका रिश्ता सलमान खान से हुआ है इनके पैर जमीन पर नहीं हैं. सलमान अच्छे एक्टर हैं, अच्छे इँसान हैं. वैसे मुसलमान और पंडित का मेल अच्छा होता है."

वीरभद्र ने कहा," राजनीतिक अस्थिरता कोई नई चीज नहीं है इनके लिए. वो हमेशा अस्थिर रहे हैं. कांग्रेस को तोड़कर हिमाचल विकास कांग्रेस बनाई. फ़िर बीजेपी के पाले में चले गए. उसके बाद फिर कांग्रेस में आये और अब वापस बीजेपी में चले गए. मैं प्रार्थना करता हूं कि वो कोई परमानेंट मकाम ढूंढ़ लें.

आपको बता दें कि सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी पंडित सुखराम के पोते और अनिल शर्मा के बेटे आयुष शर्मा से साल 2014 में हुई थी. मई 2015 सलमान खान रिसेप्शन में शामिल होने मंडी पंहुचे थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: veerbhadra singh rally in mandi himachal pradesh
Read all latest Assembly Elections 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पीएम मोदी ने नॉर्थ-ईस्ट की सड़क, हाईवे के सुधार के लिए 90 हजार करोड़ रुपये की घोषणा की