वाराणसी में VHP के कार्यक्रम में MIM नेता ओवैसी को दी गई गाली

By: | Last Updated: Monday, 9 February 2015 9:05 AM
vhp_varanasi_ovaisi_abused

नई दिल्ली: वाराणसी में वीएचपी के कार्यक्रम में MIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को गाली दी गई. इस कार्यक्रम में बीजेपी सांसद आदित्यनाथ और अशोक सिंघल भी मौजूद थे.

 

वाराणसी में विश्व हिंदू परिषद के विराट हिंदू सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में वीएचपी ने एक बार फिर घर वापसी का मुद्दा उठाया. वीएचपी के नेताओँ ने इस कार्यक्रम में जमकर जहर उगला. MIM के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को गाली तक दी गई. अकबरुद्दीन MIM के सांसद असदद्दीन ओवैसी के छोटे भाई हैं.

 

यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश और मंत्री आजम खान भी वीएचपी के निशाने पर रहे. इस सम्मेलन में गोरखपुर से बीजेपी के सांसद आदित्यनाथ के अलावा वीएचपी के कई बड़े नेता और संत शामिल हुए.

 

ओवैसी के हिन्दू और भारत विरोधी बयान पर चुनौती देते हुए विश्व हिन्दू परिषद के नेता मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि, ”हैदराबाद की धरती पर एक जेहादी कुत्ता पैदा हो गया है और ये मियां ओवैसी क्या तुम्हे गोधरा काण्ड याद नहीं है. वीएचपी नेता ने कहा की मियां ओवैसी अगर हर गली चौराहे पर गोधरा काण्ड हुआ तो एक अली पर पांच बजरंग बली है सोच लो.”

 

वाराणसी में विश्व हिन्दू परिषद ने सिंह गर्जना करते हुए विराट हिन्दू सम्मेलन का आयोजन किया. भारत माता मंदिर परिसर में विश्व हिन्दू परिषद के स्वर्ण जयन्ती वर्ष के उपलक्ष्य में आयोजित इस सम्मलेन में विश्व हिन्दू परिषद के अन्तर्राष्ट्रीय संरक्षक अशोक सिंघल, सुमेरु पीठ के शंकराचार्य स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती और गोरक्ष पीठ के महन्त और सांसद योगी आदित्य नाथ मौजूद थे.

 

केसरिया झण्डे और हर-हर महादेव के उद्घोष के बीच विश्व हिन्दू परिषद के नेताओं ने घर वापसी के कार्यक्रम की बात दोहराते हुए सभी हिन्दुओ को एक मंच पर एकत्रित होने की बात कही. मंच से भाषण देते हुए विश्व हिन्दू परिषद के प्रान्त संगठन मंत्री मनोज श्रीवास्तव ने उत्तर प्रदेश की सरकार और उसके मंत्री आज़म खा पर जमकर हमला बोला और कहा कि आजम खां को यूपी सरकार दामाद की तरह पालती है.

विश्व हिन्दू परिषद के अन्तर्राष्ट्रीय संरक्षक अशोक सिंघल ने कहा कि हिन्दुओं एक हो, इस देश में हिन्दुत्व को कमज़ोर करने , मिटाने की साज़िश की जा रही है. अशोक सिंघल ने कहा कि भगवा को आतंकवाद बताकर समाप्त करने की साज़िश की जा रही है.

 

सुमेरु पीठ के शंकराचार्य स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती ने विराट हिन्दू सम्मेलन में इस्लाम और आतंकवाद के ख़िलाफ़ जमकर ज़हर उगला. शंकराचार्य स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती यही नहीं रुके देश की मोदी सरकार से कानून बनाकर राम मंदिर निर्माण करने का आह्वाहन भी कर डाला. शंकराचार्य ने सम्पूर्ण सनातन धर्म मतालम्बियो से अपील किया कि देश की सीमाओं की रक्षा, सुरक्षा और देश में घुसने वाले बाहरी ताकतों को आपको रोकना होगा. पहले रोको फिर टोको बाद में ठोको.

 

विश्व हिन्दू परिषद के विराट हिन्दू सम्मेलन में गोरक्ष पीठ के महन्त और गोरखपुर के सांसद योगी आदित्य नाथ ने कहा कि, ”हिन्दू बनाने और घरवापसी का कार्यक्रम कहीं से गलत नहीं है.”

 

महन्त आदित्य नाथ के निशाने पर अमेरिका और ओबामा भी रहे.

 

अपने सम्बोधन में महन्त आदित्य नाथ ने कहा कि, ”हमें ओबामा के सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं है. उन्होंने कहा कि हमने गलती की अगर घर वापसी किया जाता तो आज़ ना तो बंगलादेश होता और ना ही पाकिस्तान होता.”

 

घर वापसी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए महन्त आदित्य नाथ कुछ भटके और विश्व हिन्दू परिषद के पुराने मांग काशी, अयोध्या, और मथुरा की मांग को दोहराते हुए काशी का उदहारण दे डाला उन्होंने कहा कि,  ”जब हम बाबा श्री काशी विश्वनाथ के मंदिर को जाते है तो ज्ञानबापी हमें मुह चिढाता है. महन्त आदित्य नाथ ने कहा कि हमें आदेश दीजिये हम सभी मस्जिदों में नंदी और गौरी गणेश को स्थापित कर देंगे.” 

 

कट्टर हिंदूवादी नेता की छवि रखने वाले महन्त आदित्य नाथ ने खुले मंच से हिन्दुओं से कहा की आपको ओवैसी जैसो के बयान से घबड़ाने की जरुरत नहीं है. बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी.

ओवैसी के बयान पर प्रहार करते हुए महन्त आदित्य नाथ ने कहा कि, ”हम कर्नाटक गए थे वहां पता चला कि टीपू सुल्तान के वंशज रिक्शा चला रहे हैं. और जब कलकत्ता गया तो पता चला कि बहादुर शाह जफ़र के परिवार वाले यहाँ बर्तन माजने का कार्य कर रहे हैं. महन्त आदित्य नाथ ने खुले मंच से देश के खिलाफ जहर उगलने वाले सभी मौलानाओं को खुली चुनौती देते हुए कहा कि मौलानाओं कान खोल कर सुन लो जिस दिन हिन्दू जागेगा तुम भी कही रिक्शा चलाते और बर्तन माजते दिखोगे, इसके आलावा तुम्हें कही और ठिकाना नहीं मिलेगा. महन्त आदित्य नाथ ने अमेरिका के बारे में कहा कि वहां तो सबसे ज्यादा नस्ल भेद है.”

MIM सांसद ओवैसी को दी गई गाली 

संबंधित खबरें-

ओवैसी बोले, ‘हर बच्चा मुस्लिम पैदा होता है, सही घरवापसी तब जब सभी मुस्लिम बनें’ 

महाराष्ट्र में मुस्लिमों को मिले आरक्षण: ओवैसी 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: vhp_varanasi_ovaisi_abused
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: MIM ovaisi Owaisi VHP
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017