VHP कार्यकर्ताओं ने गाय को मारी लात, तस्वीरें वायरल

By: | Last Updated: Friday, 27 November 2015 8:22 AM
Video clip showing VHP workers kicking cow goes viral

लखनऊ: विश्व हिंदू परिषद के दिंवगत नेता अशोक सिंघल की अस्थिकलश यात्रा के दौरान कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा गाय को लात मारे जाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विहिप ने आज इस पर स्पष्टीकरण दिया.

विहिप के प्रवक्ता शरद शर्मा ने कहा कि गाय हमेशा से हमारे लिए पवित्र रही है और हम उसका अनादर कभी नहीं कर सकते. उनके संगठन का कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं कर सकता.

 

उन्होंने कहा कि अगर विहिप के कार्यकर्ताओं ने गाय को वास्तव में लात मारी है तो उनकी पहचान करके उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

 

आपको बता दें कि अशोक सिंघल की अस्‍थियां लोगों के दर्शन के लिए रथ से लखनऊ ले जाई जा रही थीं. गली पतली होने की वजह से रथ मुड़ नहीं पा रहा था, क्योंकि सामने तीन-चार गाएं बैठी हुई थीं.

 

ऐसे में वीएचपी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें हटाने के लिए पैरों से मारना शुरू कर दिया था. ये तस्वीरें किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दी और फिर गाय की रक्षा को लेकर देश भर में अभियान चलाने वाली विश्व हिंदू परिषद खुद निशाने पर आ गई.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Video clip showing VHP workers kicking cow goes viral
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017