नोएडा: छात्र को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल, स्कूल के तीन छात्र सस्पेंड

नोएडा: छात्र को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल, स्कूल के तीन छात्र सस्पेंड

वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल प्रशासन और परिजनों को पता चला की स्कूल के दसवीं के छात्रों ने शौचालय के पास स्नैपचैट के लिए ये वीडियो तैयार किया था.

By: | Updated: 08 Sep 2017 01:03 PM

नोएडाइन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक स्कूली छात्र दूसरे छात्र को जोरदार थप्पड़ जड़ रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन ने तीन छात्रों को सस्पेंड कर दिया है. इस वीडियो में जिस छात्र को थप्पड़ लग रहे हैं अब उसे एक कान से कम सुनाई दे रहा है.


ये घटना दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 100 में पाथ वे स्कूल की है. वीडियो सामने आते ही स्कूल प्रशाशन ने वीडियो में दिख रहे तीन छात्रों को सस्पेंड कर दिया है. पीड़ित छात्र के परिवार ने आरोप लगाया है कि इस घटना के बाद से उसे बाएं कान से कम सुनाई दे रहा है. परिजनों ने इसकी शिकायत स्कूल से भी की है.


वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल प्रशासन और परिजनों को पता चला की स्कूल के दसवीं के छात्रों ने शौचालय के पास स्नैपचैट के लिए ये वीडियो तैयार किया था. यही वीडियो छात्रों ने एक दूसरे से साझा किया और देखते ही देखते ये वायरल हो गया. जिसके बाद ये वीडियो पीड़ित छात्र के परिवार वालों के पास भी पहुंच गया.


पीड़ित छात्र की मां की शिकायत के बाद स्कूल की निर्देशक डॉ शालनी आडवाणी बताया कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. यह एक शर्त के तौर पर हुआ है. फिलहाल इस पूरे मामले में स्कूल प्रशासन और पीड़ित के परिजन कैमरे पर कुछ भी बोलने कोई तैयार नहीं हैं.


यहां देखें वीडियो


भारत से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर,गूगल प्लस, पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App
Web Title: नोएडा: छात्र को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल, स्कूल के तीन छात्र सस्पेंड
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार

First Published:
Next Story MEME पर परेश रावल ने खोया आपा, 'Chai-Wala से Bar-Wala बेहतर है'