viral sach of Rahul's rally in Gujarat जानें- गुजरात में राहुल की रैली में ‘पैसे वाली भीड़’ का वायरल सच

जानें- गुजरात में राहुल की रैली में ‘पैसे वाली भीड़’ का वायरल सच

दो मिनट 43 सेकेंड के इस वीडियो में दावा है कि राहुल की गुजरात के गांधीनगर में हुई चुनावी को खचाखच भरने के लिए जनता को पैसे बांटकर भीड़ जुटाई गई थी.

By: | Updated: 25 Oct 2017 10:51 PM
viral sach of Rahul’s rally in Gujarat
नई दिल्ली: 23 अक्टूबर को राहुल गांधी ने गुजरात के गांधीनगर में एक रैली की थी. अब राहुल की रैली में जुटी भीड़ को भाड़े का बताने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दावा है कि राहुल की रैली में भीड़ पैसे देकर बुलाई गई थी.

क्या है राहुल की रैली में पैसे वाली भीड़का सच

कहा जा रहा है कि गुजरात में पहले कभी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के लिए ऐसा जनसमर्थन नहीं देखा गया था. लेकिन क्या कांग्रेस जिंदाबाद के नारे की गूंज के पीछे चंद रुपयों की जमीन तैयार की गई थी? दो मिनट 43 सेकेंड के वीडियो में दावा है कि राहुल की गुजरात के गांधीनगर में हुई चुनावी रैली को खचाखच भरने के लिए पैसे बांटकर भीड़ जुटाई गई थी.

क्या वाकई राहुल की रैली में भाड़े की भीड़ जुटाई गई थी?

पड़ताल में सामने आया कि वीडियो दो मार्च 2017 की तारीख में इंटरनेट पर पोस्ट हुआ था, ये वीडियो राहुल गांधी की गुजरात में हुई गांधीनगर की रैली का नहीं बल्कि मणिपुर के इंफाल का था. इसलिए गुजरात चुनाव में राहुल की रैली में पैसे देकर भीड़ बुलाने वाला दावा झूठा साबित हुआ है.

viral

यहां देखें वीडियो-

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: viral sach of Rahul’s rally in Gujarat
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बीयर के शौकीनों के लिए खुशखबरी,अब मिलेगी ताजी बीयर