वीरभद्र सिंह आयकर रिटर्न मामला: उच्च न्यायालय ने सभी रिकॉर्ड मांगे

By: | Last Updated: Wednesday, 19 November 2014 2:01 AM
virbhadra singh Income Tax Returns Case : High Court demanding all records

शिमला: हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय ने आज आयकर विभाग को निर्देश दिया कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और उनके परिवार के सदस्यों के आयकर रिटर्न में जांच के स्थानांतरण से संबंधित सभी मामलों के रिकॉर्ड पेश करें.

 

मुख्य न्यायाधीश मंसूर अहमद मीर और न्यायमूर्ति तरलोक सिंह चौान की खंडपीठ ने सिंह, उनकी पत्नी प्रतिभा सिंह, पुत्र विक्रमादित्य सिंह, बेटी अपराजिता कुमारी और आनंद चौहान :सिंह के बगीचे की देखभाल करने वाले: की रिट याचिका पर आदेश पारित किया.

 

चुन्नी लाल चौहान :मेसर्स यूनिवर्सल एप्पल्स: ने आयकर आयुक्त के आदेशों को चुनौती दी थी. आयकर आयुक्त ने इस आधार पर उनके मामले को चंडीगढ़ स्थानांतरित करने के आदेश दिए थे कि वहां सभी मामलों की समन्वित एवं संयुक्त जांच होगी.

 

उन्होंने कहा है कि सभी मामलों की समन्वित एवं संयुक्त जांच शिमला में भी हो सकती है और मामले को चंडीगढ़ स्थानांतरित करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इससे उन्हें केवल परेशानी होगी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: virbhadra singh Income Tax Returns Case : High Court demanding all records
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ???? ?????? ????? virbhadra singh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017