चौधरी बीरेंदर ने मंच पर मौजूद सीएम खट्टर पर साधा निशाना

By: | Last Updated: Monday, 13 April 2015 9:06 AM

नई दिल्ली: हरियाणा में चौधरी बीरेंद्र सिंह और सीएम मनोहर लाल खट्टर की अनबन अब खुलकर सामने आ गई है. जींद में बीरेंद्र सिंह औऱ खट्टर एक ही मंच पर मौजूद थे. बीरेंद्र  सिंह ने बोलना शुरु किया तो रूके नहीं और जमकर भड़ास निकाली.

 

बीरेंदर सिंह ने कहा कि, ”हरियाणा में चपरासी का तबादला भी बिना सीएम की सहमति से नहीं होता है. मैं खुद केंद्रीय मंत्री हूं लेकिन किसी अफसर से तबादले के लिए कहते हैं तो अफसर कहता है कि सीएम के नोट में डलवा दें.”

 

बीरेंद्र सिंह ने आगे कहा, ”सीएम को इतना पावरफुल नहीं होना चाहिए. हर मंत्री का काम होना चाहिए हर एमएलए का काम होना चाहिए हर कार्यकर्त्ता का काम होना चाहिए.”

 

उन्होंने यह तक कह डाला, ”वे भारत सरकार में मंत्री हैं लेकिन कभी प्रधानमंत्री की तरफ से नहीं यह नहीं कहा जाता कि यह यह काम कर लिया या नहीं कर लिया. वहां पूरी स्वतंत्रता है जबकि यहाँ राजनीति इतनी ख़राब हो कर रह गई है कि चपरासी तक का तबादला सीएम दफ्तर से होता है. यह प्रजातंत्र पर हमला नहीं है तो और क्या है?”

वीरेंद्र सिंह और एमएल खट्टर की खटपट खुलेआम 

उन्होंने तो कहते-कहते यहां तक कह डाला कि, “तुम कहते हो कि मनोहर लाल नए आदमी हैं नया तो हुडा भी था जिसने मुख्यमंत्री बनने के 3 महीने के अंदर-अंदर सब कुछ कैप्चर कर लिया था.”

 

गौरतलब है कि चौधरी  बीरेंदर  सिंह का इससे पहले तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से 36 का आंकड़ा रहा और अब बीजेपी में रहते हुए भी उनकी वर्तमान मुख्यमंत्री खट्टर से भी पटरी फिटनहीं बैठ रही.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: virendra_singh_shows_anger
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017