पाकिस्तान की गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब देंगे: बीएसएफ

By: | Last Updated: Tuesday, 6 January 2015 2:04 PM

जम्मू: सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के महानिदेशक डी.के. पाठक ने मंगलवार को कहा कि यदि पाकिस्तानी बलों की ओर से गोलाबारी होती है तो बीएसएफ इसका मुंहतोड़ जवाब देगा.

 

पाकिस्तान की गोलाबारी में शहीद हुए बीएसएफ जवान को श्रद्धांजलि देने के बाद पाठक ने यहां कहा, “शांति बहाल रखना बेहतरीन स्थिति है. लेकिन पाकिस्तान शांति नहीं चाहता. यदि उनकी ओर से गोलाबारी जारी रहती है तो हम निश्चित तौर पर जवाबी कार्रवाई करेंगे.”

 

पाकिस्तान की ओर से सोमवार को हुई गोलीबारी में बीएसएफ के जवान शहीद हो गए थे, जबकि सांबा जिले में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

 

पाठक ने कहा कि बीएसएफ नागरिक इलाकों को निशाना नहीं बनाता, लेकिन वे (पाकिस्तान) हमेशा हमारे नागरिक इलाकों में गोलबारी करते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि गोलाबारी की पहल हमेशा पाकिस्तान की ओर से ही होती है.

 

जम्मू एवं कश्मीर में पाकिस्तान के साथ लगती सीमा पर पिछले करीब दो माह से गोलाबारी जारी है, जिसके कारण सीमाई इलाकों के करीब 10,000 लोगों को पलायन करना पड़ा है. विस्थापित ग्रामीणों ने सुरक्षित स्थानों पर लगाए गए शिविरों में शरण ली है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Want peace but can’t sit silent if Pakistan opens fire: BSF DG
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BSF FIRE Pakistan peace silent
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017