भाजपा-शिवसेना के बीच 'गृहयुद्ध', वार के बाद पलटवार

By: | Last Updated: Wednesday, 14 October 2015 4:20 AM
War of words between BJP, Shiv Sena

मुंबई : महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के बीच तनातनी बढ़ती जा रही है. बीजेपी और शिवसेना के बीच की दूरियां अब साफ दिखने लगी है. गठबंधन को लेकर शिवसेना की ओर से दिए गए बयान पर बीजेपी ने पटलवार किया है. आगामी चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने सहयोगी दल को ‘कपट’ और ‘स्वार्थी देशभक्ति में लिप्त’ होने का आरोप लगा दिया है.

 

पढ़ें : शिवसेना पर फूटा बॉलीवुड का गुस्सा, कहा- स्याही फेंकने से आप देशभक्त नहीं बन जाएंगे

 

बीजेपी की मुंबई इकाई के अध्यक्ष आशीष शेलार ने कहा कि ‘आगामी निगम चुनावों को ध्यान में रखकर शिवसेना केवल स्वार्थी देशभक्ति में लगी हुई है. उनकी कपट के लिए लोग जल्द ही उन्हें करारा जवाब देंगे.’ इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि इंदु मिल में बाबासाहब भीम राव अंबेडकर के स्मारक के शिलान्यास समारोह में शामिल नहीं होकर शिवसेना ने उनका ‘अनादर’ किया है.

 

पढ़ें : स्याही को शिवसेना ने कहा ‘खून’, कुलकर्णी को बताया पाक का चमचा 

 

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मुंबई के मध्य में स्थित इंदु मिल परिसर में अंबेडकर के भव्य स्मारक की आधारशिला रखी. इस समारोह का शिवसेना ने बहिष्कार किया जिसके प्रमुख उद्धव ठाकरे को कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया गया था.

 

पढ़ें : देश में सरकार बदल गई, पर कुछ नहीं बदला: उद्धव ठाकरे 

 

कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने कहा कि दोनों सत्तारूढ़ दलों की अंदरूनी कलह अब अपने चरम पर पहुंच गयी है. उनमें से कोई भी सत्ता में चुने जाने के उद्देश्य का निर्वहन नहीं कर रहा है. उल्लेखनीय है कि कसूरी कि किताब के विमोचन कार्यक्रम को लेकर बीजेपी और शिवसेना के मतभेद सामने आ गए हैं.

 

पढ़ें : किसानों का गला दबाने का पाप न करे बीजेपी: शिवसेना

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: War of words between BJP, Shiv Sena
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017