बिहार में तीन बड़े हादसे, नदी में डूबने से 12 लोगों की मौत, कई लापता । Three major accidents in Bihar, 12 people died due to drowning in the river, many missing

बिहार में तीन बड़े हादसे, नदी में डूबने से 12 लोगों की मौत, कई लापता

बिहार के अलग-अलग हिस्सों से रविवार के दिन तीन दर्दनाक हादसों की खबर आयी है. पटना, हाजीपुर और समस्तीपुर में नदी में डूबने से 12 लोगों की मौत हो गई है, कई लोग लापता हैं जिनकी तलाश जारी है.

By: | Updated: 05 Nov 2017 07:40 PM
WATCH Three major accidents in Bihar, 12 people died due to drowning in the river, many missing

पटना: बिहार के अलग-अलग हिस्सों से रविवार के दिन तीन दर्दनाक हादसों की खबर आयी है. पटना, हाजीपुर और समस्तीपुर में नदी में डूबने से 12 लोगों की मौत हो गई है, कई लोग लापता हैं जिनकी तलाश जारी है.


पहला हादसा पटना में हुआ, पटना के फतुहा में मस्ताना घाट के सामने दियारा इलाके में पिकनिक मनाने गए 11 लोग गंगा नदी में डूब गए, इनमें से 6 लोगों के शव बरामद हो गए हैं, 3 लोगों को बचा लिया गया और 2 लोग अब भी लापता हैं जिनकी तलाश जारी है. घटना दोपहर लगभग 1 बजे की है.


patna drowned 1


दरअसल, हर साल कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर गांव के लोग मस्ताना घाट पर पिकनिक मनाने जाते हैं, इस दौरान वहां काफी भीड़ भी इकट्ठा होती है.


दूसरी तरफ समस्तीपुर में घास से लदी हुई नाव एक हादसे में पलट गयी, नाव में 30 लोग सवार थे जिनमें से 3 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं बाकी की तलाश जारी है.



तीसरा हादसा हाजीपुर में हुआ है जहां गंगा नदी में नहाने गए 4 लोग नदी में डूब गए, हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: WATCH Three major accidents in Bihar, 12 people died due to drowning in the river, many missing
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मोदी-शाह की जोड़ी ने जीता गुजरात, छठी बार बीजेपी बनाएगी सरकार