तेज रफ्तार से दिल्ली-मुंबई की खबरें- दिल्ली-मुंबई फटाफट में

By: | Last Updated: Friday, 28 August 2015 4:13 AM

नई दिल्ली: तेज रफ्तार से दिल्ली-मुंबई की खबरें- दिल्ली-मुंबई फटाफट में.

 

दिल्ली फटाफट

दिल्ली पुलिस की ऑपरेशन शिष्टाचार मुहिम जारी, मयूर विहार के एक मॉल में पकड़े गए कथित मनचले ने मांगी माफी.ऑपरेशन शिष्टाचार के तहत छेड़खानी के आरोपी करीब डेढ़ सौ आरोपियों की काउंसलिंग, धर्मगुरुओं और वकीलों ने लिया हिस्सा. दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि मुहिम की वजह से महिला को देखने का नजरिया बदल रहा है और ये जारी रहेगा.

 

आगरा में दिल्ली पुलिस के सिपाही मनोज नाम के आरोपी को शॉपिंग कराते वक्त कैमरे में हुए कैद, जांच के आदेश दिए गए. आगरा में हिरास्त में एक आरोपी को शॉपिंग करवाने के केस में यूपी पुलिस के 5 सिपाही सस्पेंड, दिल्ली पुलिस को भी लिखी गई चिट्ठी.

 

दिल्ली सरकार के परिवहन विभाग ने टैक्सी सर्विस के लिए ऐप आधारित ओला कैब्स की अर्जी को फिर नामंजूर कर दिया है.

 

 

रक्षाबंधन के मौके पर महिलाओं के लिए दिल्ली सरकार की सौगात, डीटीसी की नॉन एसी और क्लस्टर बसों में सुबह 8 बजे रात 10 बजे तक यात्रा मुफ़्त.

 

WATCH: दिल्ली-मुंबई की सभी बड़ी खबरें दिल्ली-मुंबई फटाफट में 

मुंबई फटाफट

इंद्राणी मुखर्जी की बेटी शीना का बर्थ सर्टिफिकेट सामने आया है जिसमें माता पिता की जगह नाना नानी का नाम लिखा था.शीना के बर्थ सर्टिफिकेट में रजिस्ट्रेशन की तारीख 30 अप्रैल 2002 लिखी है. इसी साल इंद्राणी की पीटर से शादी हुई थी. इंद्राणी के पिता ने कैमरे पर आकर कहा है कि शीना सिद्धार्थ दास की बेटी है.शीना मर्डर केस में मिखाइल ने घसीटा पीटर मुखर्जी का नाम, बातचीत और फोटो का सबूत होने का दावा.

 

 

मुंबई के पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया का खुलासा, शीना के इस्तीफे पर फर्जी साइन किए गए थे, इस्तीफा भेजने वाले से हो रही है पूछताछ.मारिया के मुताबिक हत्या की वजह अभी साफ नहीं है. मुंबई-कोलकाता और गुवाहाटी में हो रही है जांच.

 

 

बॉम्बे हाईकोर्ट ने मुंबई पुलिस से पूछा कि क्या वो राधे मां के खिलाफ अश्लीललता फैलाने के आरोपों को साबित कर सकती है. स्वघोषित धर्मगुरु राधे मां के खिलाफ दायर की गई थी याचिका. बॉम्बे हाईकोर्ट में राधे मां की वकील ने दलील देते हुए कहा था कि राधे मां के कार्यक्रम में जो भी होता है वह बंद कमरे में होता है इसलिए  इसे अश्लीलता नहीं कहा जा सकता.

 

एनसीपी कॉर्पोरेटर आशीष दामले पर लड़की के अपहरण और मारपीट के केस ने कोर्ट में यू टर्न ले लिया है. कोर्ट ने दामले को राहत देते हुए शिकायत करने वाले लड़की के चाचा के खिलाफ ही केस दर्ज करने को कहा है.

 

अभिनेता संजय दत्त परोल मिलने के बाद हाजिरी लगाने खार पुलिस स्टेशन पहुंचे. बेटी की इलाज के लिए तीस दिन की परोल मिली है.

 

बॉम्बे हाईकोर्ट में आज से जर्मन बेकरी ब्लास्ट के दोषी हिमायत बेग को सुनाई गई मौत की सजा पर बहस होगी. इस बम धमाकों में 17 लोगों की मौत हुई थी और करीब 58 लोग घायल हुए थे. 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: watch_all_headlines_in_delhi_mumbai_fatafat
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Delhi delhi mumbai fatafat Mumbai
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017