जींस की वजह से होता है रेप: हिंदू महासभा

By: | Last Updated: Monday, 27 October 2014 6:55 AM
wearing jeans causes rape says hindu maha sabha

नई दिल्ली: भारत में लड़कियों का पहनावा हमेशा से विवाद का विषय रहा है. इससे जुड़े तमाम तरह के बयान आते रहे हैं. ताज़ा बयानबाजी में हिंदू महासभा, हरियाणा इकाई के प्रदेश अध्यक्ष रमेश पानू कहा है कि वो प्रदेश में बढ़ती रेप की घटनाओं पर चिंतित हैं और उनका मानना है कि रेप की घटनाओं के लिए लड़कियां खुद जिम्मेवार हैं. उनका तर्क है कि लड़कियां ऐसे कपड़े पहनती हैं, जो लोगों को आकर्षित करते हैं.

 

पानू ने इस तरह के पहनावे की निंदा करते हुए कहा है कि लड़कियों के जींस और स्कर्ट पहनने पर रोक लगनी चाहिए. साथ ही मोबाइल रखने पर बैन लगना चाहिए. पानू के मुताबिक इस पर अंकुश लगने से रेप की घटनाओं में कमी आ सकती है. उन्होंने यह बयान हिंदू महासभा के हिसार में हुए एक कार्यक्रम में दिया.

 

जब वो हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे तो इस बयान के अलावा उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि हिंदुओं को जात-पात से बाहर निकलकर अंतरजातीय शादी करनी चाहिए. इसके पीछे उनका मानना है कि ऐसा करने से हिंदू संगठित हो सकता है.

 

उन्होंने कहा कि हिंदू लोग समाज में जात-पात दरकिनार करके हिंदू को एक जात मानते हुए इंटरकास्ट मैरेज पर जोर दें. उन्होंने खाप पंचायतों के प्रतिनिधियों से भी आह्वान किया कि वे इस मुहिम को बढ़ाने के लिए आगे आएं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: wearing jeans causes rape says hindu maha sabha
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: hindu maha sabha jeans rape
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017