दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने ली करवट, कल भी आंधी और बारिश की संभावना | Weather changes in Delhi NCR area, dust storms hit national capital

दिल्ली-एनसीआर में मौसम ने ली करवट, कल भी आंधी और बारिश की संभावना

तूफान की वजह से दृश्यता घट गई थी और इस कारण से यातायात ठहर गया. मौसम विभाग ने दिल्ली, हरियाणा और चंडीगढ़ के दूर- दराज इलाकों में आंधी-तूफान आने की चेतावनी जारी की है.

By: | Updated: 06 Apr 2018 08:45 PM
Weather changes in Delhi NCR area, dust storms hit national capital

नई दिल्ली: दिल्ली के लोगों को आज शाम धूल भरी आंधी का सामना करना पड़ा जिससे शहर में अंधेरा छा गया. यहां के अलग-अलग हिस्सों में यातायात बाधित हुआ. दिल्ली के लुटियन जोन स्थित रायसीना हिल परिसर से लेकर सरकारी बंगला तक सभी धूल भरी आंधी के चपेट में आ गए. धूल भरी आंधी चलने के बाद हल्की बारिश शुरू हो गई.


दिल्ली में कल भी धूल भरी आंधी चलने की संभावना: मौसम विभाग


तूफान की वजह से दृश्यता घट गई थी और इस कारण से यातायात ठहर गया. मौसम विभाग ने दिल्ली, हरियाणा और चंडीगढ़ के दूर- दराज इलाकों में आंधी-तूफान आने की चेतावनी जारी की है. मौसम विभाग ने कल के लिए आंशिक रूप से बादल छाए रहने, बारिश और धूल भरी आंधी चलने की संभावना जताई है.


आईएमडी के अतिरिक्त महानिदेशक मृ्त्युंजय महापात्र ने कहा कि उत्तरी राजस्थान और हरियाणा के ऊपर हवा का बहाव था जिससे धूल भरी आंधी और तूफान आया. तापमान बढ़ने के साथ ही उत्तरी भारत के कई हिस्सों को धूल भरी आंधियों का सामना करना पड़ता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Weather changes in Delhi NCR area, dust storms hit national capital
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story इसी महीने चीन दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, शी जिनपिंग से होगी मुलाकात