हथियारबंद सुरक्षाकर्मियों के साथ ताज महल का दीदार कर CM अखिलेश यादव ने तोड़ा नियम

By: | Last Updated: Thursday, 7 January 2016 7:51 AM
when akhilesh yadav broke the rule

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ताजमहल में नियम तोड़ने के विवाद में फंस गये हैं. कल मुख्यमंत्री हथियारबंद काफिले के साथ ताजमहल गये थे जबकि ताजमहल में हथियार के साथ जाने की मनाही है. अब तक इस तरह के नियम नहीं टूटे थे लेकिन ताजमहल की सुरक्षा में तैनात एजेंसियों की लापरवाही की वजह से अखिलेश यादव का काफिला अंदर दाखिल हो गया.

आगरा में यूपी का पहला एनआरआई सम्मेलन चल रहा था. कल आखिरी दिन अखिलेश यादव ने ताजमहल के अंदर ही विदेशी मेहमानों के साथ एमओयू साइन किये. जबकि नियम कहता है कि ताजमहल के भीतर किसी तरह की व्यवसायिक गतिविधि नहीं हो सकती है.

0701 akhilesh

ताजमहल में बीते साल अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का दौरा इसलिए रद्द हो गया था क्योंकि सुरक्षाबलों और निजी गाड़ी के साथ अंदर जाने की इजाजत नहीं थी. अब देखनाहोगा कि एएसआई यानी भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण क्या कार्रवाई करता है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: when akhilesh yadav broke the rule
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017