...जब बंदर बन गया बस ड्राइवर!

By: | Last Updated: Wednesday, 23 December 2015 12:54 PM
WHEN MONKEY BECOMES DRIVER

नई दिल्ली: पार्किंग में खड़ी एक बस को एक बंदर ने चलाया. खबर जानकर हो सकता है आपको हैरानी हो लेकिन खबर बिल्कुल सच है. पूरा वाक्या यूपी के बरेली शहर का है. यहां पार्किंग में खड़ी एक बस के ड्राइवर को जरा सी झपकी क्या लगी बस एक बंदर ने बस की स्टेयरिंग पर अपना हाथ साफ कर दिया.

monkey

फाइल फोटो

दरअसल बरेली के पुराने रोडवेज बसस्टेंड पर एक ड्राइवर अपनी बस से सवारियां उतारने के बाद ड्राइवर आराम करने के लिए बस में ही सो गया. ड्राइवर बस की पिछली था उसी समय एक बंदर ड्राइवर की सीट पर आ गया. बस में चाबी पहले से ही लही थी बस फिर क्या था. बंदर ने चाबी घुमाई और बस स्टार्ट हो गई. इतने में ड्राइवर की आंख खुल गई लेकिन ड्राइवर जब बस की सीट तक पहुंचता बंदर ने गेयर भी बदल दिया और बस आगे बढ़ गई.

अचनक बस को चलता देख बसस्टैंड पर खड़े यात्रियें में अफरा तफरी मच गई. रोडवेज अधिकारियो के मुताबिक ड्राइवर ने बस पर तुरंत ही नियंत्रण पा लिया लेकिन इससे पहले बस ने पार्किंग में खड़े दो वाहनों को टक्कर मार दी. अधिकारियों के मुताबिक बस स्टेशन पर बंदरों की समस्या बहुत पुरानी है. कई बार बंदर सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ जाते हैं. तीन साल पहले नगर निगम की मदद भी ली गई थी.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: WHEN MONKEY BECOMES DRIVER
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: monkey
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017