अजीबोगरीब: मुरादाबाद में बैलट पेपर के साथ मिले 10-10 के नोट

अजीबोगरीब: मुरादाबाद में बैलट पेपर के साथ मिले 10-10 के नोट

उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव रिजल्ट लाइव: उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के नतीजों की गूंज गुजरात तक सुनाई देगी. साथ ही जीएसटी लागू होने के बाद यब पहला चुनाव है, इसके नतीजों को जीएसटी पर जनता फैसले के तौर पर भी देखा जा रहा है.

By: | Updated: 01 Dec 2017 01:09 PM
while counting votes currency notes found pre-attached to ballot papers in Moradabad

नई दिल्ली: रुझानों में बीजेपी को बंपर बढ़त मिलती दिखाई दे रही है. सभी 16 राज्यों के नतीजे आ चुके हैं. इनमें बीजेपी ने 13 सीटों पर बढ़त बना कर रखी है. तीन सीट पर मायावती की पार्टी बीएसपी आगे है. पार्टी को जीत की ओर बढ़ता देख बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है.


चुनाव को लोकतंत्र का महापर्व कहा जाता है. इस महापर्व में कई रंग देखने को मिलते हैं. आज यूपी के निकाय चुनाव के लिए वोटों की गिनती हो रही है. शुरुआती रुझानों में उलटफेर के बाद अब बीजेपी बड़ी जीत की ओर बढ़ती दिखाई दे रही है.


इस सब के बीच मुरादाबाद की ठाकुरद्वारा नगर पालिका चुनाव में मतगणना के दौरान बीजेपी पर मोहर लगे दर्जनों बैलेट पेपरों में दस दस रुपये के नोट मिले. विपक्ष ने इसे बीजेपी की साजिश बताया और बीजेपी पर खरीद फरोख्त का आरोप लगाया.


वहीं घटना पर संज्ञान लेते हुए रिटर्निंग ऑफिसर मिश्रा ने कहा कि जिन वोटों के साथ नोट मिले हैं उन्हें निरस्त किया जाएगा. साथ ही बीजेपी प्रत्याशी पर कार्रवाई भी की जाएगी.


पहली परीक्षा में योगी पास!
यूपी में निकाय चुनाव को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पहली परीक्षा माना जा रहा है. 2019 से पहले बीजेपी के लिए नगर निकाय के चुनाव सेमी फाइनल की तरह हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी इस पहली परीक्षा में विशेष योग्यता के साथ पास होते नजर आ रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: while counting votes currency notes found pre-attached to ballot papers in Moradabad
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पनामा पेपर्स मामला: ईडी ने अहमदाबाद की एक कंपनी की 48.87 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी जब्त की