क्यों ‘गोल्डन कैंडीडेट’ के नाम से मशहूर गुजरात चुनाव का ये उम्मीदवार-Why this candidate of Gujarat election, famous as 'Golden Candidate'

‘गोल्डन कैंडिडेट’ के नाम से मशहूर है गुजरात चुनाव का ये उम्मीदवार

हर चुनाव में एक दो कैंडिडेट ऐसे होते हैं जो अपनी खास पहचान की वजह से सुर्खियां बन जाते हैं. गुजरात चुनाव में भी एक ऐसे कैंडिडेट हैं जो सोना पहने के शौक को ले कर चर्चा में हैं.

By: | Updated: 05 Dec 2017 07:05 PM
Why this candidate of Gujarat election, famous as ‘Golden Candidate’

नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव का सियासी पारा पूरे उफान पर है. कांग्रेस और बीजेपी के लिए साख की लड़ाई बन चुके इस चुनाव की देशभर में चर्चा हो रही है. हर चुनाव में एक-दो कैंडिडेट ऐसे होते हैं जो अपनी खास पहचान की वजह से सुर्खियां बन जाते हैं. गुजरात चुनाव में भी एक ऐसे कैंडिडेट हैं जो सोना पहनने के शौक को लेकर चर्चा में हैं.


आधा किलो सोना पहनकर मतदाताओं से मांगते हैं वोट


दरियापुर-51 विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कुंजल पटेल अहमदाबाद में 'गोल्डन कैंडिडेट' के नाम से मशहूर हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि वो लगभग आधा किलो सोना पहनकर मतदाताओं के बीच वोट मांगने जा रहे हैं. गले में सोने का हार है, वहीं हाथ भी सोने के कड़े और दूसरे आभूषण पहन कर ये वोट मांगने निकलते हैं. चुनाव आयोग में कुंजल पटेल ने कुल 49 लाख रुपये की संपत्ति घोषित की है. जिसमें उनके पास 24 हजार कैश और 45 तोला सोना, दो कार होने की जानकारी दी गई है.


ahm 3


कुंजल पटेल का कहना कि वह सोना पहनने के शौकीन हैं. उनके घर का सोना है जो वे पहन कर घूमते हैं. जिसमें आधा पत्नी का और भाई का भी है. कुंजल पटेल सातवीं कक्षा तक पढ़े हैं, लेकिन अपने क्षेत्र में वे जनता की सेवा करने में हमेशा आगे रहते है. इनके इनकम का जरिया प्राइवेट नौकरी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Why this candidate of Gujarat election, famous as ‘Golden Candidate’
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story राहुल के इंटरव्यू पर बढ़ा विवाद, EC पहुंची कांग्रेस ने कहा- पीएम मोदी और अमित शाह पर भी हो FIR