पाकिस्तान से हमदर्दी रखने वालों का सिर कलम किया जाएगा: दिलीप घोष

By: | Last Updated: Friday, 4 March 2016 12:56 PM
Will Chop 6 Inches If Anyone Says ‘Pak Zindabad’ : Dilip Ghosh

नई दिल्ली/कोलकाता : बीजेपी के सांसदों और मंत्रियों के बड़बोलेपन ने पार्टी की मुसीबत काफी बढ़ा दी है. लेकिन, भड़काऊ बयानबाजी का सिलसिला रुक नहीं रहा है. विपक्ष को भी हर रोज हमले का एक नया हथियार मिल जा रहा है. पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने विवादित बयान देते हुए कहा कि पाकिस्तान समर्थित नारेबाजी करने वालों के सिर कलम किये जाएंगे.

घोष ने बुधवार को यहां पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा कि जो यहां पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं, उन्हें उपर से छह इंच काट दिया जाएगा. अब दिन बदल गये हैं. घोष ने चरमपंथियों और आतंकवादियों की मदद करने वालों को चेताया. उनसे पहले बीजेपी सांसद अनंत हेगड़े और मंत्री रामशंकर कठेरिया भी ऐसे बयान दे चुके हैं. जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है.

इसे लेकर विपक्षी दलों की ओर से तीखी प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस नेत अधीर रंजन चौधरी ने तो इस घटना को लेकर कह दिया है कि ‘मुझे आईएसआईएस और आरएसएस के बीच कोई अंतर नजर नहीं आ रहा है.’ इसी तर्ज पर सीपीआईएम के नेता मो. सलीम ने कहा है कि तालीबान जो पाकिस्तान में कर रहा है वही संघ भारत में कर रहा है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Will Chop 6 Inches If Anyone Says ‘Pak Zindabad’ : Dilip Ghosh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017