विजय माल्या ने ट्वीट करके कहा- भगोड़ा नहीं हूं

By: | Last Updated: Friday, 11 March 2016 8:37 AM
Will fully comply with the land’s law, not an absconder, tweets Vijay Mallya

इसके अलावा बैंकों से कर्ज लेकर वापस न करने के मामले में कार्रवाई करते हुए ईडी ने माल्या के शेयरों को फ्रीज करने की योजना भी बनाई है. बुधवार को ही करोड़ों रुपये के लोन मामले में भारत ने औपचारिक रूप से ब्रिटेन से विजय माल्या को निर्वासित करने का आग्रह किया था जिसे लंदन ने नकार दिया था.

नई दिल्ली: अलग-अलग बैंको का 9,000 करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज नहीं चुकाने के मामले में कानूनी कारवाई का सामना कर रहे किंगफिशर एयरलाइन्स के मालिक विजय माल्या ने विदेश भाग जाने की खबरों पर सफाई दी है. विजय माल्या ने ट्वीट कर कहा है कि वह भगोड़े नहीं है.

भारतीय समय के मुताबिक रात करीब चार बजे माल्या ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं एक अंतर्राष्ट्रीय कारोबारी हूं. मैं भारत से बाहर अक्सर आता जाता रहता हूं. मैं भारत से भागा नहीं और ना ही मैं भगोड़ा हूं. ये सब बकवास है.’

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘एक भारतीय सांसद होने के नाते मैं देश के कानून का पूरा सम्मान करता हूं और इसका पालन करूंगा. हमारी न्याय व्यवस्था मजबूत और आदरणीय है. लेकिन मीडिया द्वारा कोई ट्रायल नहीं.

आपको बता दें कि विजय माल्या के पास स्टेट बैंक ऑफ इंडिया समेत 17 बैंकों का करीब 9 हजार करोड़ रुपये बकाया है. किंगफिशर एयरलाइंस के घाटे में जाने के बाद माल्या बैंकों का लोन नहीं चुका पाए. इसके बाद माल्या के खिलाफ और उनके विदेश जाने पर रोक की मांग को लेकर एसबीआई समेत 17 बैंको ने अदालत में अर्जी दी. हालांकि बाद में पता चला कि माल्या पहले की देश छोड़कर जा चुके हैं.

माल्या को भगाने के पीछे किसका हाथ है ये सवाल बना हुआ है लेकिन एबीपी न्यूज को सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक सीबीआई की लापरवाही की वजह से ही माल्या देश छोड़ने में कामयाब हुए क्योंकि जानकारी मिलने के बावजूद सीबीआई ने माल्या को नहीं रोका.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Will fully comply with the land’s law, not an absconder, tweets Vijay Mallya
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017