महिला का आरोप कुमार विश्वास ने दिया शारीरिक संबंध का ऑफर

By: | Last Updated: Saturday, 8 August 2015 4:09 PM
Woman accuses AAP leader Kumar Vishwas of molestation

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास एक बार फिर आरोपों के घेरे में हैं. पार्टी की महिला कार्यकर्ता ने थाने में विश्वास के खिलाफ छेड़खानी और शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर देने की शिकायत दर्ज करवाई है.

 

 ये वही महिला है जिसने पहले कुमार विश्वास के खिलाफ सोशल साइट्स पर बदनाम करने की शिकायत की थी और उनसे सामने आकर सफाई देने के लिए कहा था.

 

महिला ने कुमार विश्वास पर आरोप लगाते हुए कहा है, ”अमेठी में छेड़खानी का सिलसिला शुरू हुआ. सोशल साइट पर अपनी फोटो देखने के बाद मैंने कुमार विश्वास से सफाई देने को कहा लेकिन वो तैयार नही हुए. इसलिए मैंने अब ये शिकायत दि है. ये वाक्य 4 मार्च का है. लीला पैसेल होटल में कुमार विश्वास का एक शो था जहां हम वॉलेंटियर्स को भी बुलाया गया था. शो के बाद विश्वास ने मुझे साथ में फोटो क्लिक कराने को कहा. वहां से जाते समय मुझसे उन्होंने कहा की अगर तुम मुझसे दोस्ती कर लोगी तो बहुत आगे निकल जाओगी वरना कार्यकर्ता हो कार्यकर्ता बनकर ही रह जाओगी.”

 

उधर कुमार विश्वास महिला के आरोपों को ड्रामा बता रहे हैं. उनका कहना है कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है. कुमार विश्वास ने कहा, “वही किरदार है, वही कहानी है. दिल्ली महिला आयोग में बरखा सिंह ने कहा था हमने इसे ड्रॉप कर दिया है.” 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Woman accuses AAP leader Kumar Vishwas of molestation
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: kumar vishwas Molestation
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017