बाइक पर 38000 KM का सफर तय करने वाली सना की एक्सीडेंट में मौत

बाइक पर 38000 KM का सफर तय करने वाली सना की एक्सीडेंट में मौत

देश में खुदकुशी और डिप्रेशन के खिलाफ मुहिम चलाने वाली हैदराबाद की मशहूर बाइकर सना इकबाल अब इस दुनिया में नहीं हैं. एक सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई.

By: | Updated: 25 Oct 2017 10:47 AM
हैदराबाद. देश में खुदकुशी और डिप्रेशन के खिलाफ मुहिम चलाने वाली हैदराबाद की मशहूर बाइकर सना इकबाल अब इस दुनिया में नहीं हैं. मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई. सना सोशल मीडिया और युवाओं के बीच काफी फेमस थीं.

1

सुसाइड इज नॉट द सॉल्यूशन फॉर डिप्रेशन यानी आत्महत्या डिप्रेशन का समाधान नहीं है जैसी मुहिम चलाने वाली 30 साल की बाइकर सना इकबाल मंगलवार सुबह हैदराबाद की आउटर रिंग रोड पर पति के साथ कार से जा रही थीं. कार का नियंत्रण बिगड़ गया और दर्दनाक हादसे में सना की मौत हो गई वहीं उनके पति घायल हैं.

2

देश के युवाओं के बीच खुदकुशी के खिलाफ मुहिम छेड़ने वाली सना की कहानी कम दिलचस्प नहीं है. एक वक्त खुद डिप्रेशन की शिकार रहीं सना न सिर्फ खुद डिप्रेशन से उबरीं बल्कि दूसरों को भी बताया कि जिंदगी खूबसूरत है और खुदकुशी किसी परेशानी का हल नहीं.

3

सना ने खुदकुशी के खिलाफ अपनी मुहिम में देश के सौ से भी ज्यादा शहरों में 38 हजार किलोमीटर से ज्यादा सफर तय किया. सना को कई कॉलेज में छात्रों के बीच डिप्रेशन के खिलाफ स्पीच देने के लिए बुलाया जाता था.

हालांकि सना की मां ने सना के पति और सास पर परेशान करने और हादसे के पीछे साजिश का आरोप लगाया है. पुलिस ने शुरुआती दौर में लापरवाही से मौत का मामला दर्ज किया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कोयला घोटाला: झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा समेत 4 दोषी करार, कल होगी सजा पर बहस