गुरदासपुर SP की दूसरी पत्नी आई सामने, कहा-बेटे का हो DNA टेस्ट

By: | Last Updated: Saturday, 9 January 2016 12:19 PM
Woman claimed that she is second wife of Gurdaspur SP Salvinder

नई दिल्ली/चंडीगढ़ : पठानकोट आतंकी हमले के बाद सुर्खियों में आए गुरदासपुर के एसपी सलविंदर सिंह सवालों के घेरे में हैं. एक तरफ जहां उनके बयानों पर जांच एजेंसियों को यकीन नहीं हो रहा है वहीं उनके निजी जिंदगी की कहानीयां भी सामने आ रही हैं. एक महिला ने उनकी दूसरी पत्नी होने का दावा किया है.

पंजाब के होशियारपुर जिले की एक महिला ने दावा किया है कि वो एसपी सलविंदर की दूसरी पत्नी है और दगाबाजी की शिकार है. एबीपी न्यूज इन आरोपों पर एसपी सलविंदर का पक्ष जानने की कोशिश कर रहा है. महिला करनजीत कौर का कहना है कि सलविंदर सलविंदर एक नम्बर का अय्याश और लड़कियो को धोखा देने वाला इंसान है.

करनजीत के मुताबिक अपने शादीशुदा होने की बात छिपाकर सलविंदर सिंह ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और 1994 में गुरुद्वारे में प्रेम विवाह किया. करनजीत का आरोप है कि अगले साढ़े पांच साल तक जहां-जहां सलविंदर सिंह का तबादला हुआ, वो उन्हें साथ रखते रहे. साल 2000 में जब वो गर्भवती हुई तो उसे छोड़ दिया.

करनजीत कौर का बेटा अब पंद्रह साल का हो चुका है. जन्म प्रमाणपत्र से लेकर सारे सरकारी कागजात पर उसके पिता का नाम सलविंदर सिंह है. करनजीत कौर का बेटा अगिन साहिल जीत सिंह कहता है कि ‘मेरी माँ ने छोटी उम्र में ही मुझे बता दिया था की सलविंदर सिंह ही उसका पिता है और उस को धोखा दे कर छोड़ चुका है.

पठानकोट आतंकी हमले को लेकर एसपी सलविंदर सिंह का नाम सुर्खियों में आने के बाद करनजीत कौर को इंसाफ की उम्मीद बंधी है. अपने बेटे के साथ मायके में रह रहीं करनजीत कौर ने पंजाब सरकार से अपने बेटे का डीएनए टेस्ट कराने और उसका हक दिलाने की मांग की है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Woman claimed that she is second wife of Gurdaspur SP Salvinder
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017